VIDEO: उर्फी को देखते ही बेकाबू हुए मौ’लाना, पास जाकर करने लगे ऐसी हरकतें..

VIDEO: उर्फी को देखते ही बेकाबू हुए मौ’लाना, पास जाकर करने लगे ऐसी हरकतें..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अ,त,रंगी फैशन सेंस को लेकर हर दिन छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. हमेशा की तरह इस दौरान भी उर्फी जावेद के लुक पर हर किसी की नजरें थमीं रह गईं. यूं तो एक्ट्रेस इस दौरान खूबसूरत साड़ी में दिखाई दीं लेकिन उन्होंने अपने ब्लाउज से इस लुक में बोल्डनेस का तड़का ही लगा दिया.

उर्फी को बैकलेस अंदाज में देखते ही पैपराजी की भी,ड़ उन्हें स्पॉट करने के लिए जमा हो गई इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी उर्फी को अपने कैमरे में कै,द करने लगे. इतना ही नहीं कुछ लोग उर्फी के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए भी उनके पास पहुंचे. इस लिस्ट में एक मौलाना भी शामिल हैं.

WhatsApp-Image-2022-05-15-at-1.51.00-PM-3.jpeg

उर्फी पहले पैपराजी को पोज देती दिखाई दीं. इसके बाद एक मौलाना उर्फी के पास आए और सेल्फी क्लिक करने लगे. इस दौरान उर्फी ने भी काफी शालीनता के साथ तस्वीर क्लिक कराई. अब उर्फी और मौलाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इन मौलाना को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. नेटिंजस उर्फी के इस अंदाज के खूब चर्चे कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के लुक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. ब्लू कलर की साड़ी में एक्ट्रेस ने लोगों को दिल जीत लिया है. साथ हीं, उर्फी इस फ्लावर प्रिंट की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरार डोरी वाले बैकलेस ब्लाउज से हर किसी पर अपनी बोल्डनेस का जादू चला दिया.

Zee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News  Updates

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.