शादी की पहली रात कैटरीना ने किया सलमान से अपने रिश्ते का राज खोला तो विक्की हो गये चुप

शादी की पहली रात कैटरीना ने किया सलमान से अपने रिश्ते का राज खोला तो विक्की हो गये चुप

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ देखकर सभी को लगा कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। हालांकि कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी से पहले बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में थीं। विक्की कौशल से शादी से पहले, कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ कपूर परिवार के अंतिम उत्तराधिकारी के रूप में जुड़ा था। इतना ही नहीं सलमान खान ने स्टेज पर कहा था कि कैटरीना कैफ कपूर खानदान की बेटी बनेंगी, लेकिन इन सब को नजरअंदाज करते हुए भी विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को अपना बना लिया है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में खुलासा किया कि बाद में समस्याओं से बचने के लिए उन्होंने अपनी पहली शादी की रात में बहुत सी चीजें खुली रखीं।

कैटरीना कैफ की हर बात मानने को तैयार हैं विक्की कौशल, जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं कैटरीना कैफ

Vicky Kaushal, Katrina Kaif make first public appearance as they return to Mumbai hand-in-hand post wedding

शादी की पहली रात कैटरीना ने किया सलमान से अपने रिश्ते का राज, विक्की ने रखा चुप
बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की थी। विक्की कौशल जहां बॉलीवुड में उभरते हुए सितारे हैं, वहीं कैटरीना एक बड़ी अभिनेत्री हैं। एक-दूसरे से शादी करने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को जानने के लिए एक साल तक डेट किया जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को हमसफर चुना। उनकी शादी से पहले, यह अफवाह थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी लंबे समय तक नहीं चलेगी क्योंकि जहां कैटरीना कैफ एक बड़ी स्टार हैं, वहीं विक्की कौशल अभी भी एक नवोदित कलाकार हैं। लेकिन कटरीना कैफ ने ये बात साफ कर दी और दोनों के बीच कोई प्रोफेशनल चर्चा नहीं हुई, साथ ही भविष्य में किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए बीती बातों को भी बताया। अपनी शादी की पहली ही रात में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को कुछ ऐसी बातें बताई थीं, जिससे हम आपको और बता सकते हैं।

फिल्मों में काम करना बंद नहीं कर पाई कैटरीना कैफ, शादी की पहली रात विक्की से लिया ये वादा

What Is Salman Khan Connection To Katrina Kaif And Vicky Kaushal's No Honeymoon Break Decision - Filmibeat

शादी की पहली रात कैटरीना ने किया सलमान से अपने रिश्ते का राज, विक्की ने रखा चुप
बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के 6 महीने पूरे कर लिए हैं और अब तक ये नया जोड़ा एक दूसरे के साथ काफी खुश है. कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी पहली शादी की रात को याद करते हुए खुलासा किया कि शादी की पहली रात में उन्होंने विक्की के साथ कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में बातचीत की थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने विक्की से कहा कि वह शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखेंगे, इतना ही नहीं उन्होंने उनके और सलमान के रिश्ते के बारे में भी बताया कि सलमान खान उनके अच्छे दोस्त हैं और कैटरीना कैफ उनकी वजह से बॉलीवुड में उनकी नंबर एक अभिनेत्री हैं। कैटरीना कैफ के फिल्मों में काम करने से विक्की को कोई आपत्ति नहीं है। वह भी शादीशुदा है।

Katrina Kaif shares adorable selfie with Vicky Kaushal as couple celebrates one month of wedding - Movies News

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.