कार में बैठते वक्त जान्हवी कपूर के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

कार में बैठते वक्त जान्हवी कपूर के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ध़ड़क से की थी। पहली ही फिल्म से ही जान्हवी ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। लेकिन इस दौरान वह एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा के पेट पर मारी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने ला'त छीना सबसे बड़ा कमाई का जरिया शिल्पा का

जान्हवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब वह वर्कआउट न करती हों। वह रोजाना जिम जाती हैं और अपने आप को मेनटेन करके रखती हैं। ऐसे में जिम के बाहर पैपराजी भी जान्हवी की एक झलक अपने कैमरे में कैद करने के लिए इंतजार करते हैं। हाल ही में पैपराजी ने जान्हवी की कई तस्वीरें क्लिक की। इस दौरान कार में बैठते वक्त जाह्नवी की शर्ट की बटन खुल गया। जिसकी वजह से तस्वीरों में उनकी ब्रा रिवील हो रही है। जब उनकी ये तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने भी उनके ऊप्स मोमेंट को लेकर कमेंट किया।

यहाँ भी पढ़िए  इन एक्ट्रेस ने अधिक उमर में मां बनने के लिए करवाया था कुछ ऐसा , जिससे सुन कर दिल दहल जाएंगा

इस दौरान जान्हवी कपूर इट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स में नजर आईं। उन्होंने इसके साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। उनका ये कैजुअल लुक काफी पसंद किया गया। बारिश के दौरान भी जान्हवी अपने वर्कआउट के लिए पहुंची थीं।

बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत धड़क से की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। पहली फिल्म से एक्ट्रेस ने सफलता का स्वाद चख लिया था। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘दोस्ताना-2’ (Dostana 2), ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) और ‘मिली’ (Mili) जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है।

यहाँ भी पढ़िए  करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं अक्षय कुमार, लेकिन बेटे आरव की पढ़ाई-लिखाई पर एक कौड़ी खर्च नही करते!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.