पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल कर रहे हैं सगाई! ‘Manzoor Dil’ के साथ दिया फैंस को नया सरप्राइज

पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल कर रहे हैं सगाई! ‘Manzoor Dil’ के साथ दिया फैंस को नया सरप्राइज

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) जल्द सगाई के बंधन में बंधते दिखाई देंगे. दोनों रियल में तो नहीं लेकिन रील लाइफ में जरूर पूरा करते दिखने वाले हैं.

टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और शो की फर्स्ट रनरअप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को फैंस का प्यार शो खत्म होने के बाद भी लगातार मिल रहा है. रिएलिटी शो के बाद दोनों कई मौके पर साथ में स्पॉट किए गए. कई गानों को पवन-अरुणिता अपनी आवाज दे चुके हैं. अब एक बार फिर से ये जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार वो अपने फैंस से लिए एक खास सरप्राइज लेकर आए हैं, जिसका फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  पहली बार सामने आया उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड, एक बार दो बार नही बल्कि बार-बार खुलेआम करता रहा KISS -VIDEO वायरल

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी को लेकर इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के दौरान बातें हुईं कि दोनों के बीच में कुछ तो चल रहा है. इस खबर को हालांकि दोनों ने पूरी से अफवाह बताया था. दोनों कई इंटरव्यू में ये क्लियर कर चुके हैं कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन उनके फैंस ये चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए बन जाए.

अब फैंस के इस ख्वाहिश को फिलहाल दोनों रियल में तो नहीं लेकिन रील लाइफ में जरूर पूरा करते दिखने वाले हैं. पवनदीप और अरुणिता जल्द सगाई के बंधन में बंधते दिखाई देंगे. दोनों ने एक नया गाना रिलीज होने वाला है, जिसमें दोनों अपनी आवाज की साथ पहली बार एक्टिंग करते भी दिखाई देंगे. गाने के बोल हैं- मंजूर दिल ‘Manzoor Dil’, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है.

यहाँ भी पढ़िए  एक मेहमान के आने पर कितना खर्च करते हैं मुकेश और नीता अंबानी

इस टीजर की बात करें तो टीजर में पवन अपने दिल की बात अरुणिता को कहते नजर आ रहे हैं. पवन टीजर में अरुणिता से कहते हैं, ‘एक बात पूछूं…’ इस पर अरुणिता कहती हैं, ‘हां पूछूं…’ पवन कहते हैं- साथ दोगी न मेरा… इस पर अरुणिता कहती हैं हमेशा… दोनों का ये रोमांटिक 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. हाल ही में अपने इस गाने को लेकर उन्होंने न्यूज18 हिंदी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने पर्दें के सामने आकर गाने के साथ एक्टिंग को लेकर अपने विचार रखे.

शो के दौरान गाने के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज सुरानी ने इस गाने को लेकर कई बातें की. उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग कई जगह पर हुई हैं. दोनों का साथ गानें तो कई बार गए हैं, लेकिन दोनों के लिए एक्टिंग का ये पहला मौका हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने पवन-अरुणिता के साथ 20 गानें साइन किए हैं, जो जल्द एक के बाद एक रिलीज होंगे.

यहाँ भी पढ़िए  'जोधा अकबर' की 'सलीमा बेगम' मनीषा यादव का निधन, 29 साल की ऐक्ट्रेस पीछे छोड़ गईं एक साल का बेटा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.