Arjun को डेट करने पर Malaika Arora को लोगों ने कहा बुड्ढी, एक्ट्रेस ने दे डाला मुंहतोड़ जवाब

Arjun को डेट करने पर Malaika Arora को लोगों ने कहा बुड्ढी, एक्ट्रेस ने दे डाला मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने अलग हटकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं.अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.हालांकि लोग कई बार उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन मलाइका इन सारी चीजों को बहुत ही अच्छी तरह से हैंडल करती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में पहुंची थीं.

पार्टी के लिए मलाइका ने ब्लैक शीयर ड्रेस चुनी थी और सबकी निगाहें उनके ऊपर जाकर टिक गईं थीं.इस ब्लैक शीयर ड्रेस में मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही थीं.हालांकि ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.अब इस बारे में मलाइका ने खुलकर बात की है और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने न्यूली मैरिड कपल फरहान और शिबानी दांडेकर के लिए एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें कई बॉलीवुड की हस्तियां पहुंची थीं.मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अब मलाइका ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बार बात करते हुए कहा,मैं बस इतना सुन सकती थी कि यह शानदार लग रहा था.मैं किसी और के बारे में नहीं जानती.मुझे लगता है कि लोग बहुत पाखंडी हैं, अगर आप मुझसे पूछें तो वे पाखंडी हैं.उन्होंने कहा कि जब वह रिहाना, जेनिफर लोपेज या बेयॉन्से को इस गाउन में देखते हैं तो वह तारीफों की बौछार कर देते हैं.

मलाइका ने आगे कहा,वही काम आप यहां करते हैं, तो तुरंत उन्हीं जैसे लोग,वह क्या कर रही है? वह एक मां है,वह यह है, वह वह है.पाखंडी क्यों बनें? मेरा मतलब है कि अगर आप किसी और पर उसी की सराहना कर सकते हैं, तो आप इसकी सराहना क्यों नहीं कर सकते, इसे आप एक यूनिवर्सल आउटलुक बना सकते हैं, आप जानते हैं? मेरा मतलब है कि ये दोहरे मानदंड क्यों हैं?

क्या ट्रोलिंग ने उन्हें शुरुआत में परेशान किया? इसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, जब यह सब नया था, हां बिल्कुल! कोई भी जो कहता है कि यह नहीं था शायद मजाक कर रहा है या सच में कवर अप का यूज करने की कोशिश कर रहा है.यह सभी के लिए नया था.हम सभी ‘व्हाट द हेल’ जैसे थे.यह मुझे परेशान करेगा लेकिन मैं हमेशा दयालु हूं इसे एक तरफ रख दिया
इस बीच अर्जुन कपूर ने मीडिया वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.अर्जुन ने कहा कि पहली बात तो ये कि केवल मीडिया ही लोगों के कॉमेंट्स देखती है,

हम इनमें से 90 फीसदी कमेंट्स नहीं देखते.ऐसे में ट्रोलिंग को इतनी अहमियत नहीं दी जा सकती, क्योंकि ये फेक होती है.यही लोग जब मिलते हैं तो मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए हैं.उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहा हूं, ये मेरा मामला है.इसमें कोई दखल नहीं दे सकता.जब तक मेरे काम को पहचाना जा रहा है,बाकी सब फालतू की चीजें है.साथ ही किसकी क्या उम्र है,आपको इसे लेकर परेशान नहीं होना चाहिए.इसलिए जियो, जीने दो और आगे बढ़ो.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.