अभिषेक बच्चन के जेल से बाहर आते ही लोगों ने जमकर लगाए नारे

अभिषेक बच्चन के जेल से बाहर आते ही लोगों ने जमकर लगाए नारे

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को शनिवार को जेल से रिहा किया गया। जैसे ही वह आगरा की केंद्रीय जेल (Central Jail Agra) से बाहर आए तो वहां मौजूद भीड़ उनके जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। इस दौरान किसी नेता की तरह अभिषेक बच्चन ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान हर कोई उनके पास जाने और देखने को उतावला नजर आया। अब आप सोच रहे होंगे की अभिषेक बच्चन जेल कब गए तो हम आपको बता दें कि यह नजारा उनकी फिल्म दसवीं की शूटिंग का था, जिसमें वह एक नेता का किरदार निभा रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  क्या अपनी बेटी Sara Ali Khan की दोस्त से शादी करना चाहते है Saif Ali Khan? मचा हंगामा

बता दें कि आगरा में इन दिनों अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ( Yami Gautam ) स्टारर फिल्म दसवीं की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अभिषेक एक कद्दावर नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को आगरा की केंद्रीय जेल के बाहर उनके जेल से रिहा होने का सीन शूट किया गया। जैसे ही अभिषेक बच्चन नेता गंगाराम चौधरी के किरदार में जेल से बाहर आए तो वहां शूटिंग के लिए जुटाई गई भीड़ ने गंगाराम चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर नेता ने अपनी जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर अपने पति सैफ को अकेला छोड़कर चली गईं अपने पिता के घर पांचवीं संतान की मां बनने को लेकर सैफ थे परेशान

बता दें कि आगरा केंद्रीय कारागार को इस दौरान हरित प्रदेश की केंद्रीय जेल का रूप दिया गया था। जेल के गेट के ऊपर हरित प्रदेश का लोगों भी लगाया गया था। इस दौरान वहां पहुंचे अभिषेक बच्चन के प्रशंसकों ने बताया कि उन्हें भीड़ के लिए बुलाया गया था। इससे उनकी शूटिंग के साथ अभिषेक बच्चन को देखने की ख्वाहिश भी पूरी हो गई। लोगों ने बताया कि भीड़ के लिए आवास विकास कालोनी सेक्टर-16 के अलावा आसपास के लोगों को शूटिंग के लिए बुलाया गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.