आर माधवन के बेटे को लोगों ने बताया असली सोना, वेदांत ने रोशन किया पिता का नाम

आर माधवन के बेटे को लोगों ने बताया असली सोना, वेदांत ने रोशन किया पिता का नाम

आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते हैं. वेदांत की इस सफलता से उनके पापा फूले नहीं समा रहे हैं. वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल जीते हैं.

मुंबई: फिल्‍म स्‍टार आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने एक बार फिर अपने पापा को अपने ऊपर प्राउड फील कराने का मौका दिया है. वेदांत ने हाल ही में बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते हैं. वेदांत की इस सफलता से उनके पापा फूले नहीं समा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स वेदांत माधवन को ट्वीट कर बधाई दे रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  हाथ में गीता पकड़े एयरपोर्ट के बाहर दिखीं उर्फी, बताया जावेद अख्तर से अपना रिश्ता!

वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल जीते हैं. उनकी इस जीत के बाद ट्व‍िटर पर लोग उन्हें और उनके पिता आर माधवन को पोस्ट कर बधाई दे रहे हैं. The Bridge की रिपोर्ट के मुताबिक  वेदांत ने 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 1500  मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग और 4×200 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग रीले इवेंट में सिल्वर मेडल जीता है. 100 मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग इवेंट में उन्होंने ब्रोंज मेडल हासिल किया. यहा देखें पोस्ट.

आ माधवन (R Madhavan) पहले भी अपने बेटे की कामयाबी का सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहे हैं. इससे पहले कई बार वेदांत ने अपने देश के लिए स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में मेडल लाए हैं. हाल ही में वेदांत 16 साल के हुए हैं, उनके जन्मदिन पर पापा माधवन ने उन्हें पोस्ट कर विश किया और खुद को प्राउड फादर भी बताया.

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा ने पहन डाली इतनी बोल्ड ड्रेस कि इस तरह छुपती आईं नजर

बताते चलें कि, आर माधवन (R Madhavan) बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्‍मों के भी बड़े नाम हैं. बॉलीवुड में भी उन्‍होंने कई सुपरहिट फिल्‍में की हैं. उन्‍होंने रामजी लंदन वाले, रहना है तेरे दिल में, रंग दे बसंती, तनु वेड्स मनु, 3 ईडियट्स, साला खड़ूस जैसी बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है. उनकी आने वाली फिल्‍म ‘द नंबी इफेक्‍ट’ है. यह इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर बनी है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.