लोग कहते थे श्रीदेवी ने पैसे के लिए की थी दो बच्चों के बाप बोनी कपूर से शादी, मगर हकीकत तो कुछ और निकली

लोग कहते थे श्रीदेवी ने पैसे के लिए की थी दो बच्चों के बाप बोनी कपूर से शादी, मगर हकीकत तो कुछ और निकली

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हवा-हवाई यानी श्रीदेवी काफी ज्यादा बेहतरीन और जानी-मानी अदाकारा थी। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है। श्रीदेवी फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी। लेकिन जब उन्होंने दो बच्चों के बाप यानी बोनी कपूर से शादी की, तब लोगों के मन में ये सवाल आया कि आखिर इतनी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्होंने दो बच्चों के पिता से शादी क्यों की। वो तो किसी से भी शादी कर सकती थी।

Throwback: When Boney Kapoor confessed to ex-wife that he loves Sridevi

आपको बता दें कि बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े और नामी डायरेक्टर हैं। बोनी कपूर ने काफी सुपरहिट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं। बता दें कि बोनी कपूर ने केवल बॉलीवुड की ही फिल्में डायरेक्ट नहीं की हैं, बल्कि साउथ सिनेमा में भी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। फैंस उनकी बनाई फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। बोनी काफी ज्यादा अमीर डायरेक्टर्स में से एक हैं। लेकिन जब एक्ट्रेस श्रीदेवी ने उनसे शादी की, तो लोग हैरान रह गए। जिसके बाद कुछ लोगों का कहना था कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर का पैसा देखा और इसलिए उन्होंने बोनी कपूर शादी की।

Boney Kapoor Gets Emotional While Receiving ANR Award For Sridevi

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की हवा-हवाई श्रीदेवी मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर से प्यार करती थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई। जिसके बाद वो दोस्ती प्यार में बदली और बाद में शादी के बंधन में। दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ एक-दूसरे को अपनाया। वहीं दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी बहुत ज्यादा पसंद किया। अगर बात करें बच्चों की तो बोनी और श्रीदेवी के दो बच्चें हैं— जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी बेटी जान्हवी बॉलीवुड में कमाल दिखा रही है।

Boney's First Wife, Mona Kapoor Revealed How Her Husband Left Her And Their  Children For Sridevi | Boney kapoor, Girl, Bollywood actress

एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बॉलीवड की एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लाजवाब ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। जान्हवी को देखकर फैंस का कहना है कि वो बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह लगती हैं। जान्हवी आए दिन अपनी मां की याद में उनकी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.