नमाज़ पढ़ते शाहरुख खान के बेटे अबराम की तस्वीरें हुईं फिर से वायरल, लोगों बोले- भाई के लिए दुआ….

नमाज़ पढ़ते शाहरुख खान के बेटे अबराम की तस्वीरें हुईं फिर से वायरल, लोगों बोले- भाई के लिए दुआ….

आर्यन खान की खबर मीडिया में छाई हुई है इन दिनों। लोग इस मामले की हर अपडेट लेना चाहते हैं।शाहरुख खान को चाहने वाले बहुत हैं।लिहाजा इनकी फैमिली के लिए भी लोग नेक सोच रखते हैं।
दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र”ग्स मामले में NCB द्वारा गि”रफ्तार करने के बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपडेट आ रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान के बेटे अबराम की एक पुरानी तस्वीर दुबारा से वायरल हो रही है. जिसमें अबराम नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं.इस तस्वीर पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने प्यार जताया तो कुछ ने कहा कि अबराम बड़ेभाई आर्यन के लिए दुआ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस तस्वीर की ये है सच्चाई_यह तस्वीर बीती ईद केदौरान की है जिसे खुद शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटसे शेयर किया था. ईद मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी फैंस को बधाई देते हुए अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की तस्वीर शेयर की थी।

शाहरुख ने अबराम की मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की जिसमें वो बहुत क्यूट है जिसमें वो नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। इसे पोस्ट कर शाहरुख ने लिखा, ‘सबको ईद मुबारक। भगवान करे ये दिन और वास्तव में हर दिन अपने सभी प्रियजनों की जिंदगी में शांति, खुशी और स्वास्थ्य लाए।’ मालूम हो कि शाहरुख खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे एक्टर्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की बधाई दी ।

यह तस्वीर ईद उल जुहा के खास मौके पर शेयर की गई थी जो फिर वायरल होरही है और फैंस इस पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ खान को अपना पिता नहीं बताते आर्यन खान सामने आई असल सच्चाई

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.