अक्षय कुमार की मां के निधन पर पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश , भावुक होकर एक्टर ने कही ये बात

अक्षय कुमार की मां के निधन पर पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश , भावुक होकर एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा. अक्षय ने 8 सितंबर को अपनी मां अरुणा भाटिया को खो दिया था.

अक्षय ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोदी का शोक संदेश डाला और कैप्शन दिया, “मां के निधन पर शोक संदेशों से विनम्र, सभी का धन्यवाद. मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और गर्मजोशी की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री का आभारी हूं. ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे. जय अम्बे.”

यहाँ भी पढ़िए  ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत को मिली धमकी! Ex पति ने कहा- ‘मेरे सामने मत आना वरना…..’

पीएम मोदी ने जताया दुख 

पत्र में पीएम मोदी ने एक्टर के नुकसान पर दुख व्यक्त किया है और देश के सबसे प्रसिद्ध एक्टर्स में से एक बनकर अपनी मां को गौरवान्वित करने के लिए उनकी प्रशंसा की है. इससे पहले अक्षय ने अपनी मां की मौत के बारे में लोगों को अवगत कराया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “वह मेरी सब कुछ थीं. आज मैं ऐसा असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं, जिसे बता नहीं सकता. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मैं और मेरा परिवार बहुत दुखद घड़ी से गुजर रहा है, मैं आप सभी के प्रेयर्स का सम्मान करता हूं. ओम शांति.”

यहाँ भी पढ़िए  जेल में कैदी नंबर 956 हैं आर्यन खान, पिता शाहरुख ने मनी ऑर्डर से भेजे 4500 रुपये

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वह ‘राम सेतु’ और ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएंगे. अक्षय के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.