ऐसी वीडियो बनाते समय पु’लिस ने उर्फी जावेद को रंगेहाथ पकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ऐसी वीडियो बनाते समय पु’लिस ने उर्फी जावेद को रंगेहाथ पकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपने फैंस के साथ कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। उनके पोस्ट पर फैंस खूब प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस उसे एक फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार करती नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ उर्फी का कहना है कि वह ‘मासूम’ हैं। आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो को रोहित गुप्ता के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी एक लड़की के साथ ऑफिस में आकर बैठ जाती है। जहां एक कास्टिंग डायरेक्टर उनसे फिल्म को लेकर चर्चा करने लगता है।

निर्देशक उसे बताता है कि यह फिल्म बहुत सीक्रेट है। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग से लेकर कास्टिंग तक सब कुछ सीक्रेट रहेगा। जिस पर उर्फी मान जाती है और अपने साथ जा रही लड़की को बाहर जाने के लिए कहती है। जिसके बाद निर्देशक बताते हैं कि फिल्म का नाम ‘टाइटैनिक’ होगा।

जिसके बाद निर्देशक उर्फी से कहते हैं कि फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर भी हैं। लेकिन वह एक विलेन के रूप में नजर आएंगे। जिसके बाद उर्फी काफी शॉक्ड हो जाती है। फिर डायरेक्टर रणबीर से बात भी करवाता है। वहीं रोहित उनसे एक्टर की आवाज में बात करते हैं। फिर उर्फी डायरेक्टर से पूछती है कि हीरो कौन होगा, तो डायरेक्टर जवाब देता है कि वह आउटसाइड कंट्री स्टार है। जिसके बाद डायरेक्टर रोहित उस कलाकार को लेकर ऑफिस आ जाते हैं। जो वास्तव में एक सितारा नहीं है। यह देखकर उर्फी को बहुत धक्का लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

उर्फी निर्देशक से पूछती है कि उसने कहा था कि कोई बाहर वाला देश का मशहूर सितारा होगा। जिस पर उनका कहना है कि वह मशहूर हैं। वह युगांडा का है। इतना सब होने के बाद डायरेक्टर उर्फी को ऑडिशन देने के लिए कहते हैं। दोनों ऑडिशन दे रहे हैं। तभी पुलिस की एंट्री होती है और पु’लि’स को लगता है कि कुछ गलत हो रहा है। जिस पर निर्देशक का कहना है कि उर्फी ने उन्हें एक ए’ड’ल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए बुलाया था। जिस पर उर्फी का चेहरा देखने लायक था।

जिसके बाद उर्फी किसी को बुलाती है। तब उन्हें पता चलता है कि यह सब शरारत उनके साथ हुई है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उर्फी कहती हैं कि उन्हें लगा कि उनका करियर चला गया। उनके इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.