अमिताभ की बहू ऐश्वर्या के पीछे पड़ी है पुलिस हाथ धोकर, मिला दी ऐश्वर्या ने अमिताभ की सालो की कमाई इज़्ज़त मिट्टी में

अमिताभ की बहू ऐश्वर्या के पीछे पड़ी है पुलिस हाथ धोकर, मिला दी ऐश्वर्या ने अमिताभ की सालो की कमाई इज़्ज़त मिट्टी में

अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे बच्चा-बच्चा इस नाम को जानता है और इससे अच्छी तरह वाकिफ है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अमिताभ बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ जी ने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती है. अमिताभ बच्चन इस मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन को अपनी बहु ऐश्वर्या राय की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही है जिसके चलते इस समय मीडिया में भी हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको बताते है कि अमिताभ बच्चन को किस प्रकार अपनी बहू ऐश्वर्या राय की हरकत की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही है.

ऐश्वर्या की वजह से झुकानी पड़ रही है अमिताभ बच्चन को अपनी नज़रे, सुननी पड़ रही है लोगो की बाते

Aishwarya Rai Bachchan looks shaken as she joins Abhishek and Amitabh  Bachchan for Krishnaraj Rai's last rites (see HQ pics) | India.com

ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जता है. ऐश्वर्या राय के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी है. वर्तमान समय मे ऐश्वर्या की वजह से उनके ससुर अमिताभ बच्चन को लोगो की काफी ज्यादा बाते सुननी पड़ रही है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय की ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसके बाद उन्हें स्टेशन के भी चक्कर लगाने पड़ रहे है और इसी वजह से वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको यही बताएगे की आखिर क्यों ऐश्वर्या को स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ रहे है और बच्चन परिवार को लोगो की बाते सुननी पड़ रही है.

ऐश्वर्या राय के पीछे पुलिस पड़ी है हाथ धोकर, सुननी पड़ रही है ससुर अमिताभ को बाते

Twitterati accuse Amitabh Bachchan of discriminating between Aishwarya Rai  Bachchan and daughter Shweta Nanda | PINKVILLA

ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार इस समय मीडिया सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या की वजह से बाते सुननी पड़ रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि ऐश्वर्या की विदेश में काफी प्रॉपर्टी है जिसका किसी को भी नही पता था और इसी वजह से ऐश्वर्या को स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ रहे है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या को पुलिस ने स्टेशन में बुलाकर काफी पूछ-ताछ भी करी है. इसी वजह से लोग अमिताभ को बाते सुना रहे है और मीडिया में भी हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.