Poonam Pandey ने कहा- ‘बेशर्म रात में मेरे वीडियो देखते हो, और सुबह मेरे साथ ऐसे करते हो !

Poonam Pandey ने कहा- ‘बेशर्म रात में मेरे वीडियो देखते हो, और सुबह मेरे साथ ऐसे करते हो !

पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल शो ‘लॉकअप’ (Poonam Pandey in Lock UPP) का हिस्सा बनी हुई है। यही वजह है कि पूनम पांडे का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पूनम पांडे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अत्याचारी जेल में रहते हुए कई बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने पति सैम (Poonam Pandey Husband Sam Bombay) से जुड़े कई राज खोलते हुए अपनी जिंदगी में उनसे शादी के फैसले को डरावना बताया था। वहीं अब पूनम पांडे ट्रोल करने वालों पर भी भड़कती नजर आई है। पूनम पांडे ने ट्रोलर्स (Poonam Pandey slames trolls) को शेमलेस कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग सुबह उन्हें ट्रोल करते हैं वही लोग रात में छुप-छुप कर उनके वीडियो देखकर मजे लेते हैं।

Lock Upp: Most scandalous things Poonam Panday has said and done on Kangana Ranaut's show

ट्रोलर्स पर भड़की पूनम पांडे

पूनम पांडे ने इस दौरान अपनी जिंदगी और अपने करियर के स्ट्रगलिंग पीरियड पर भी बात की। दरअसल यह मुद्दा तब उठा जब शो में अंजलि अरोड़ा, तहसीन पूनावाला और पूनम पांडे आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पूनम पांडे ने बताया कि उन्हें अपने काम की वजह से बहुत कुछ झेलना पड़ा है।

Poonam Pandey Flaunts Long And Sexy Legs in Mini Dress; Trolled for 'Copying' Disha Patani

पूनम ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि उनके काम को लेकर रिश्तेदार और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें हर दिन ताना दिया करते थे। उन्होंने कहा कि- अगर मैं अपने कपड़े उतारती हूं, अपनी बॉडी दिखाती हूं और आप मुझे बेशर्म कहेंगे, तो मैं यह नहीं मानूंगी। मुझे लगता है कि जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म होते हैं।

Poonam pandey, bollywood, iphone, ringtone, sexy, HD mobile wallpaper | Peakpx

इस दौरान उनकी बातें सुनने के बाद तहसीन पूनावाला ने कहा कि- लोग पूनम के वीडियो देखते हैं और फिर बाद में उसे बुरा भला कहते हैं, जिसके जवाब में पूनम पांडे ने सहमति जताते हुए कहा कि मैं आपसे सहमत हूं। 60 मिलियन इंप्रेशन 200 मिलियन व्यूज हर महीने ऐसे ही नहीं आते। यह छिपे हुए फॉलोअर्स कौन है। रात में यहां लोग मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म कौन है वो या मैं…?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.