खुले में नहाती दिखी पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी बोला- …जो चाहिए था वो मिल गया: LockUpp में पहले उतारी थी कैमरे के सामने कपड़े

खुले में नहाती दिखी पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी बोला- …जो चाहिए था वो मिल गया: LockUpp में पहले उतारी थी कैमरे के सामने कपड़े

ओटीटी पर चल रहा एकता कपूर का रियलिटी शो लॉकअप (LockUpp) अब अपने फाइनल पड़ाव में है। कंगना रनौत इसे होस्ट कर रही हैं। इस शो के पहले सीजन को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के बीच होड़ लगी हुई है। शो को जीतने और लाइमलाइट में आने के लिए सभी प्रतिभागी हर हथकंडा अपना रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री पूनम पांडे ने खुले में नहाने का काम किया है।

दरअसल लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में शिवम शर्मा यार्ड एरिया में सबके सामने नहाने लगे। इस दौरान वह शर्टलेस थे, लेकिन उन्होंने अपना ट्राउजर पहना हुआ था। उनके नहाने को पूनम पांडे, सायशा शिंदा और पायल रोहतगी देख रही थीं। तीनों तेज-तेज से चिल्ला रही थीं कि शिवम को अपना ट्राउजर भी उतारना चाहिए। जिसके बाद वह इन तीनों की बात मानते हुए ट्राउजर भी उतार देते हैं और सिर्फ अंडरविअर पहनकर नहाने लगते हैं।

शिवम को ऐसा करते देख पूनम पांडे भी सबके सामने यार्ड एरिया में नहाने का फैसला करती है। यह बात वह सायशा शिंदे और पायल रोहतगी से कहती हैं। साथ ही वह यह भी कहती हैं कि वह ऐसा सिर्फ दर्शकों के लिए कर रही हैं। सायशा और प्रिंस सभी को आकर बताते हैं कि पूनम पांडे ने यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया। इस पर प्रिंस कहते हैं, “इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूँ।” हिंदूफोबिक कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कहता है, “मैं भी नहीं जा रहा हूँ क्योंकि मैं रमजान कर रहा हूँ।”

सायशा उन्हें चिढ़ाती है और वे हँसने लगते हैं। बाद में, प्रिंस नरूला, मुनव्वर, अंजलि और सायशा को पूनम और उसकी हरकतों के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाता है। मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में कहा, “उसके जाने के चांस बढ़ गए हैं। क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था मिल गया।” वहीं इस बारे में प्रिंस ने आगे कहा, “जो आदमी पूनम को देखना चाहते हैं, वह अंत तक उसके लिए वोट करेंगे। वे उसके लिए वोट करेंगे, क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि पूनम अगली क्या चीज करेंगी।”

तब मुनव्वर मजाक उड़ाते हुए बोलते हैं, “अगर वो प्रॉमिस करे कि ऑडियंस उसे वोट देगी और बचाएगी तो वो हर गुरुवार और शुक्रवार के एपिसोड में अपनी टी-शर्ट उतारेगी, तो वो पक्का ये शो जीत जाएगी। मेकर्स उसे फिनाले से पहले ही विनर बना देंगे और ट्रॉफी दे देंगे। कहेंगे कि चलो बाकी लोगों को टाइम बर्बाद नहीं करते हैं। वे फिनाले से एक हफ्ते पहले ही पूनम को ट्रॉफी दे देंगे।”

बता दें कि जब पूनम नहा रही थी तो पायल रोहतगी को छोड़कर बाकी सभी लोग लॉकअप एरिया के अंदर बैठे थे। हालाँकि शो के निर्माताओं ने लॉकअप के अंदर पूनम के नहाते हुए फुटेज को प्रसारित नहीं किया है। लॉकअप में पूनम पांडे अपने खेल और रणनीति के अलावा बोल्डनेस की वजह से भी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने दर्शकों और फैंस से लिए बीच शो में अपना टॉप कैमरे के सामने उतार दिया था। ऐसा पूनम पांडे ने ज्यादा वोट हासिल करने के लिए किया था। टॉपलेस होते हुए उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.