Video: लॉकअप में पूनम पांडे की शिवम से डबल मीनिंग बातें, मुझे ‘हॉर्स राइडिंग’ पसंद

Video: लॉकअप में पूनम पांडे की शिवम से डबल मीनिंग बातें, मुझे ‘हॉर्स राइडिंग’ पसंद

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप भले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है, लेकिन मेकर्स एपिसोड के प्रसारण के वक्त अपनी ऑडियंस का ख्याल रखते हुए वो सभी सीन्स काट रहे हैं, जिसमें अश्लीलता भरी है. कुछ दिनों पहले पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बिकिनी पहनकर यार्ड एरिया में खुलेआम नहाया, जिसे मेकर्स ने काट दिया. इसके बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शिवम शर्मा के साथ इतनी अश्लील बातें की हैं, जिसने सभी को शर्म से लाल कर दिया.

शिवम शर्मा उस वक्त अपने बैरक में लेटे थे. इसी बीच पूनम ने कहा, “नीचे नींद सही आती है. मैं इसलिए नीचे नहीं सोती, क्योंकि मुझे बार-बार गद्दा ऊपर-नीचे करना पड़ रहा है.” इसके बाद शिवम शर्मा ने उनको कहा कि “नीचे रहने में मजा आता है. जब सभी ये सुनकर हंसने लगे, तो शिवम ने कहा कि ये ओटीटी है, कंटेंट देना पड़ता है.”

Poonam Pandey Took Bath In Front Of The Camera On Lock Upp Show IG News - IG News

इसके बाद पूनम पांडे ने जो कहा उसने सभी को शर्म से लाल कर दिया. इस बीच पायल रोहतगी भी बीच में कूद पड़ीं और वो भी डबल मीनिंग बात करने लगीं. इस बार आजमा फलाह का चेहरा शर्म से लाल हो गया. पूनम पांडे ने यह भी कहा कि शिवम को उनके प्रोफेशनलिज्म का अंदाजा नहीं है.

पूनम पांडे अपने का की वजह से काफी चर्चा में रही हैं. वह अपने फैंस से शो में ऐसे वादे कर चुकी हैं, जिसने खलबली मचा दी है. पूनम पांडे यह भी कह चुकी हैं कि उनके काम की वजह से उन्हें कोई फ्लैट किराए पर भी नहीं देता है.

बता दें कि शिवम शर्मा पहले ही फिनाले में पहुंच चुके हैं, जबकि पूनम पांडे इस हफ्ते शो से बाहर होने की कगार पर है. उन्हें भले ही कंगना रनौत ने इस हफ्ते मौका दिया, लेकिन पूनम पांडे इसे सही से भुना नहीं सकी हैं.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.