पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे मारपीट के आरोप में गिरफ्तार, अभिनेत्री हॉस्पिटल में भर्ती; जानें पूरा मामला

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे मारपीट के आरोप में गिरफ्तार, अभिनेत्री हॉस्पिटल में भर्ती; जानें पूरा मामला

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस पूनम पांडे  (Poonam Pandey) ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।  जारी एक बयान में मुंबई पुलिस ने कहा कि पूनम पांडे की शिकायत पर सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने यह भी कहा कि पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूनम पांडे के साथ पति सैम बॉम्बे ने की मारपीट

यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के हाथों मारपीट की शिकायत की है। इसके पहले सितंबर 2020 में, कपल के शादी के बंधन में बंधने के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।  गोवा में कपल अपने हनीमून के लिए गए थे। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था।  सैम और पूनम पांडे की शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी।  जिसमें पांडे ने दावा किया कि उनके पति ने उनके साथ छेड़छाड़ की, धमकी दी और मारपीट की। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अगले ही दिन सैम को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पूनम पांडे ने यह भी कहा था कि वह सैम बॉम्बे के साथ अपनी शादी खत्म कर देगी।

यहाँ भी पढ़िए  अपने बॉयफ्रेंड को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं एक्ट्रेस राखी सावंत, रो-रोकर हुआ बुरा हाल; लगाए ऐसे आरोप।

आपको बता दें कि पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह इस दौरान भी मारपीट करते थे लेकिन पूनम को लगा कि शादी के बात उनमें बदलाव होगा और सब ठीक हो जायेगा। हालांकि ऐसा न हो सका। फिलहाल सैम को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूनम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.