बेचारी राखी सावंत को ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने दिया धोखा, कैमरे के सामने रोते हुए खाई न मिलने की कसम

बेचारी राखी सावंत को ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने दिया धोखा, कैमरे के सामने रोते हुए खाई न मिलने की कसम

अपनी बातों और स्टाइल की वजह से लोगों के बीच हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत का दिल फिर से टूट गया है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनके रिश्ते को नजर लग गई है। दरअसल राखी सावंत का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि राखी और आदिल का ब्रेकअप हो गया है। ऐसा इसीलिए क्योंकि वीडियो में राखी सावंत काफी उदास दिखाई दे रही हैं।

राखी सावंत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के पास स्पॉट किया गया था। जहां पर वो कुछ उदास सी नजर आईं। पैपराजी से बात करते वक्त राखी सावंत ने कहा कि आदिल उनसे मिलने नहीं आएं, जिसकी वजह से वो दो घंटे तक फ्लाइट रोती रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो अब कभी भी आदिल को फोन नहीं करेंगी। अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या राखी सावंत का फिर से ब्रेकअप हो गया है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए कहा,’ ये ( हेयर एक्सटेंशन) मैंने आदिल के लिए लगवाए थे। रोते-रोते फ्लाइट में डेढ़ से 2 घंटे… दो घंटे मैं रोती ही रही थी। मेरा काजल फैल गया। वहीं, इसी बीच एक फोटोग्राफर ने कहा कि आप एक बार आदिल भाई को वीडियो कॉल करके बात कर लेना। तो इस पर राखी ने कहा, ‘नहीं’ में रिएक्ट करती हैं और कहती हैं, ‘मैं बात नहीं करूंगी अब। कल मैं गई थी। कल मैंने इंतजार किया और आज मैं वापस आ गई हूं। वो आया ही नहीं वहां। मैं करूंगी ही नहीं कॉल। सेल्फ रिस्पेक्ट है। मैं दिल्ली गई और वो नहीं आया। अभी हम दोनों साथ में आने वाले थे। मैं इतनी दुखी हूं।’ इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम गई ही क्यों थी? वहीं, एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कॉन्ट्रैक्ट खत्म।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.