प्रीति जिंटा 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, तस्वीर शेयर कर बच्चों के नाम का किया खुलासा

प्रीति जिंटा 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, तस्वीर शेयर कर बच्चों के नाम का किया खुलासा

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को एक गुड न्यूज दी है। प्रीति को घर में खुशखबरी आई है, वो सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। 46 साल की एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बच्चों के नामों का भी खुलासा किया है।

ट्वीट में प्रीति ने अपने पति जीन गुडइनफ संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है। ‘सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।’

आगे उन्होंने कहा, ‘हम अपने जीवन के इस नए फेज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारी सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार- जीन, प्रीति, जय और जिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं. सरोगेसी मां बनने की लिस्ट में प्रीती अकेली नहीं हैं. बॉलीवुड के कई कपल इससे पहले भी सरोगेसी से पेरेंट्स बन चुके हैं. सरोगेसी में कोई भी शादीशुदा कपल बच्चा पैदा करने के लिए किसी महिला की को’ख कि’रा’ए पर ले सकता है. सरोगेसी से बच्चा पैदा करने के पीछे कई वजहें हैं. जैसे कि अगर कपल के अपने बच्चे नहीं हो पा रहे हों, महिला की जा’न को ख’त’रा है या फिर कोई महिला खुद बच्चा पैदा ना करना चाह रही हो.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.