जेल में कैदी नंबर 956 हैं आर्यन खान, पिता शाहरुख ने मनी ऑर्डर से भेजे 4500 रुपये

जेल में कैदी नंबर 956 हैं आर्यन खान, पिता शाहरुख ने मनी ऑर्डर से भेजे 4500 रुपये

जेल के अंदर हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 956 नंबर दिया गया है यानी आर्यन खान को कैदी नंबर 956 बुलाया जाएगा।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को अभी जमानत नहीं मिलने के कारण वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे। दरअसल, मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगी। जेल के अंदर हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है। आर्यन खान को 956 नंबर (Aryan Khan Prisoner Number 956) दिया गया है यानी आर्यन खान को कैदी नंबर 956 बुलाया जाएगा।

यहाँ भी पढ़िए  B ग्रेड फिल्मों से Vicky kaushal की दुल्हन बनने तक कटरीना कैफ का ऐसा है बॉलीवुड सफर

जेल में कैदी नंबर को बंदी नंबर भी कहा जाता है। जेल में किसी भी कैदी को उसके नंबर से ही बुलाया जाता है। इस तरह से आर्यन खान को बुलाने के लिए 956 नंबर का इस्तेमाल किया जाएगा। जब तक आर्यन खान जेल में रहेंगे तब तक उन्हें इसी नंबर से बुलाया जाएगा।

आर्यन खान को जेल के अंदर बीती 11 अक्टूबर को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर आया था। आर्यन खान को ये मनी ऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भिजवाया था। आर्यन खान ने इस मनी ऑर्डर का इस्तेमाल अपने कैंटीन खर्चे के लिए किया है। जेल के नियम के मुताबिक, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये के मनी ऑर्डर की अनुमति है।

यहाँ भी पढ़िए  करीना बनी बच्चा पैदा करने की मशीन, हुआ करीना का ये हाल

गौरतलब है कि बीते 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को पकड़ गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी पकड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपी को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। कोर्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.