प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश, पहनी 21 हजार रुपये की खूबसूरत ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश, पहनी 21 हजार रुपये की खूबसूरत ड्रेस

दिग्गज फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रियंका के गृहप्रवेश की तस्वीरें साझा की गई हैं जिसमें पहली स्लाइड में प्रियंका को उस ड्रेस में दिखाया गया है जबकि दूसरी स्लाइड में इस आउटफिट का डिजाइन दिखाती मॉडल नजर आ रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में अपने नए घर में गृहप्रवेश उत्सव का आयोजन किया. प्रियंका और निक ने हिंदू रीति-रिवाजों से इस नई शुरुआत को सेलिब्रेट किया. समारोह के दौरान, प्रियंका की आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक पहनी थी. हम आपको आज प्रियंका की इसी खास ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  सुष्मिता सेन का फिसला पैर गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस बोलीं- अरे बाप रे अभी गिरती मैं...वीडियो वायरल 

दिग्गज फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रियंका के गृहप्रवेश की तस्वीरें साझा की गई हैं जिसमें पहली स्लाइड में प्रियंका को उस ड्रेस में दिखाया गया है जबकि दूसरी स्लाइड में इस आउटफिट का डिजाइन दिखाती मॉडल नजर आ रही है. प्रियंका की तस्वीर साझा करते हुए हाउस ऑफ मसाबा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा, “प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने गृह प्रवेश के मौके पर हमारी आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक, परिंदों और मधुमक्खियों की प्रिंट वाली पैंट के साथ पहनीं, उन्हें शुभकामनाएं.”

प्रियंका ने जो आउटफिट अपनी गृह प्रवेश सेरिमनी के लिए चुना है उसे आप भी अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं. मसाबा की ये खूबसूरत डिजाइन महज 21 हजार रुपये की कीमत में ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध है. मसाबा की वेबसाइट से भी आप अपनी साइज के आउटफिट का चुनाव करके यहां से इसे खरीद सकते हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट ने दोबारा से पूरे देश का सिर झुकाया ऐसी गलती की जो 5 साल का बच्चा भी नही करता , जानिए क्या है पूरा मामला

किताब को लेकर सुर्खियों में प्रियंका प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बुक Unfinished में अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया है और यही वजह है कि वह इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक सिर्फ प्रियंका के फैन्स ही नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस भी इस किताब को चाव लेकर पढ़ रहे हैं और वह इस किताब में प्रियंका द्वारा उनकी डेटिंग लाइफ के किस्सों का खूब मजा ले रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.