छोटे बू.ब्स के कारण प्रियंका चोपड़ा को नही मिलता था फिल्मो में काम डायरेक्टर बोलता था…

छोटे बू.ब्स के कारण प्रियंका चोपड़ा को नही मिलता था फिल्मो में काम डायरेक्टर बोलता था…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है वहीं उन्होंने हॉलीवुड के सिंगर निक जोनास के साथ शादी करके वह विदेश में ही सेटल हो गई है और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को मां बाप बनने का सुनहरा मौका भी मिल गया है और अब दंपत्ति एक प्यारी सी बेटी का इस समय ख्याल रख रही है!

लेकिन इन सबके बीच प्रियंका चोपड़ा का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर से लेकर बातचीत भी की है वहीं अभिनेत्री ने यहां तक कहा है कि उनके कैरियर जोकि फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर है वही शुरू होने से पहले ही खत्म होने वाला था! वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनकी बॉडी काफी ज्यादा स्लिम थी!

Priyanka Chopra is a golden delight at Golden Globes 2017 - Times of India

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की बॉडी इतनी स्लिम थी कि उनके बूब्स भी बेहद छोटे थे और इस बात से एक डायरेक्टर को परेशानी थी! उन्होंने अभिनेत्री को बड़े करने की सलाह भी थी! वही, डायरेक्टर ने अभिनेत्री को कहा था कि आपको अपने बूब्स का साइज बढ़ाने के सर्जरी करवानी चाहिए! वही, प्रियंका ने बताया कि इसी की वजह से उनको काफी फिल्मो को छोड़ना पड़ा!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.