प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बच्ची की फोटो, देखे

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बच्ची की फोटो, देखे

प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने जीवन के नए चरण – मातृत्व का आनंद ले रही हैं। प्रियंका और निक जोनास ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती मैरी का स्वागत किया। अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक दोस्त के साथ आउटिंग के दौरान अपनी बेटी को पकड़े हुए खुद की एक तस्वीर साझा की।

प्रियंका और उनकी दोस्त तस्वीर में अपने बच्चों के साथ एक शानदार पोज दे रहे हैं। प्रियंका ने फोटो को कैप्शन दिया, “22 साल और गिनती.. और अब हमारे बच्चों के साथ .. लव यू।” उसने अपने कैप्शन में हैशटैग ‘बेस्ट फ्रेंड्स’, ‘फ्रेंड्स लाइक फैमिली’ और ‘गॉडसन’ को जोड़ा।

प्रियंका ने एक इंस्टाग्राम कहानी भी साझा की जिसमें वह अपने पति निक जोनास, अपनी मां मधु चोपड़ा और अपने दोस्तों के साथ अमेरिका में लेक ताहो के पास एक आउटडोर रेस्तरां में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर का खुलासा करने के लिए मदर्स डे पर इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा: “इस मदर्स डे पर हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन इन पिछले कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर प्रतिबिंबित करते हैं, जिसे अब हम जानते हैं, इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है। प्रत्येक परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है। ”

देखे वीडियो :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ” @Filmy Hungama ” नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में प्रियंका ने सबको हैरान कर दिया हे । अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल)

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.