अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ

अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी गिनती ए-लिस्ट सेलेब्स में होती है। हाल ही में उन्होंने पॉप स्टार निक जोनस के साथ अपनी शादी का एक साल पूरा किया है। दोनों ने अपनी शादी के दिन की कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं। हालाँकि, प्रियंका कभी शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं, जिन्होंने अब मीरा राजपूत से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं। जी हां, कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां आ गईं और समय के साथ इनका रिश्ता बढ़ता गया।

रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में प्रियंका ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उनसे सुबह-सुबह शाहिद द्वारा प्रियंका के घर का दरवाजा खोलने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने मुंबई में उनके आवास पर छापा मारा। उसने कहा कि चूंकि शाहिद उसका पड़ोसी था, उसने उसे फोन करने का फैसला किया, और वह पूरी प्रक्रिया के दौरान उसके साथ रहने आया। उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रियंका की मां घर पर नहीं थीं और पिता शहर से बाहर थे।

बाद में, रजत ने उनसे आई-टी टीम को उनके गद्दे के नीचे 6 करोड़ रुपये मिलने के बारे में भी बताया, जिस पर श्रीमती जोनास ने आरोपों से इनकार किया। पीसी ने कहा कि उन्हें भारत में सबसे अधिक करदाताओं में से एक होने पर गर्व हैं और जब आई-टी टीम ने उनके घर का दौरा किया तो उन्हें कोई चिंता नहीं थी।

हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार I-T विभाग के सूत्रों ने कहा, कि जब आई टी की टीम अभिनेत्री के घर पहुंची तो अभिनेता शाहिद कपूर पहले से वहां मौजूद थे। छापेमारी से दोनों काफी सदमे में थे। शाहिद तुरंत नहीं जा सके। इसलिए वह कुछ देर वहीं रहे। प्रियंका के करीबी एक अन्य सूत्र ने पुष्टि की और कहा, “हां, शाहिद प्रियंका के घर पर मौजूद थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.