जन्मदिन की पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी पहने नजर आयी पीसी, नाचते वक़्त खिसक गया था प्रियंका के साड़ी का पल्लू

जन्मदिन की पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी पहने नजर आयी पीसी, नाचते वक़्त खिसक गया था प्रियंका के साड़ी का पल्लू

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ग्लोबल स्टार के नाम से पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा की हर अदा निराली होती है और ऐसी ही एक अदा उनके 40वें जन्मदिन पर देखने को मिली जब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल होने लगी। प्रियंका चोपड़ा 40 साल की हो चुकी है और यह साल उनके लिए बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि इसी साल सरोगेसी के जरिए वह मां बनने का सुख प्राप्त कर चुकी है उनके पति निक जोनस के साथ भी उनका रिश्ता बहुत शानदार चल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा बिना ब्लाउज के साड़ी पहने नजर आ रही हैं और नाचते-नाचते उनका पल्लू नीचे गिर रहा है। आइए आपको बताते हैं प्रियंका चोपड़ा ने बिना ब्लाउज की साड़ी को अपने पार्टी के लिए क्यों चुना था।

बिना ब्लाउज के साड़ी पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra's SIZZLING DANCE In Golden Saree Without Blouse Is Too H0T  to Handle - YouTube

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने 40 वें जन्मदिन पर जबरदस्त पार्टी दी। माना जा रहा है कि यह पार्टी दरअसल प्रियंका चोपड़ा के पति निक ने ऑर्गेनाइज की थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने हर फंक्शन में अपने फैशन स्टाइल के लिए पहचानी जाती है और उनके जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने कुछ ऐसा आउटफिट पहन रखा था जिसकी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर कलर की एक साड़ी पहन रखी थी लेकिन इस साड़ी की खासियत यह थी कि उन्होंने इसके लिए कोई ब्लाउज नहीं पहन रखा था बल्कि अपने पल्लू से ही अपने बदन को उन्होंने ढक रखा था और जब वह नाच रही थी तब उनका पल्लू बार-बार खिसक जा रहा था आइए आपको बताते हैं कैसे प्रियंका चोपड़ा ने अपने बिना ब्लाउज के साड़ी को संभाला।

जन्मदिन की पार्टी में बिना ब्लाउज के साड़ी पहनना प्रियंका को पड़ा महंगा

That Priyanka Chopra's Blouseless Saree; Desi Girls Mocks At Detractors

फिल्म इंडस्ट्री में ग्लोबल स्टार के नाम से पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने जन्मदिन के मौके पर थिरकते नजर आ रही है। लेकिन मजेदार बात यह है कि जब वह थिरक रही है तो उनके साड़ी का पल्लू बार-बार नीचे खिसक रहा है और बिना ब्लाउज की साड़ी पहने प्रियंका चोपड़ा को इस वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन प्रियंका चोपड़ा को इन हालातों से निपटना अच्छे से आता है। इसी वजह से वह थोड़ी सी भी असहज महसूस नहीं कर रही हैं और अपने गिरते हुए पल्लू को बार-बार संभाल कर वह डांस करती हुई नजर आ रही है हालांकि प्रियंका चोपड़ा के बिना ब्लाउज के साड़ी को देखकर फैंस ने उनकी खूब आलोचना की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.