फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए जब खुला प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस का बटन, पति निक जोनस ने यूं की तुरंत मदद

फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए जब खुला प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस का बटन, पति निक जोनस ने यूं की तुरंत मदद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फैन के साथ तस्वीर खिंचवा रही थीं कि तभी निक ने उनकी ड्रेस को नोटिस किया और तुरंत खुल बटन को ठीक करने लगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) ऐसा जोड़ा है, जो दूसरों को कपल गोल्स दिखाई देते हैं। चाहे इनके बीच के प्यार की बात हो या आपसी समझ की, हर एक्ट से इनके हेल्दी और हैपी रिलेशनशिप की झलक देखने को मिलती है। ऐसा ही तब भी महसूस हुआ था, जब इवेंट में पहुंची प्रियंका को इम्बेरसिंग मोमेंट से बचाते हुए निक जोनस ने बिना हिचक के सबके सामने उनकी ड्रेस ठीक की थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया था।

फिल्म फेस्टिवल में शरीक हुआ था कपल

यहाँ भी पढ़िए  अफगानिस्तान में शूटिंग करने गए अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में लगा दी थी आधी एयरफोर्स

दरअसल, ये पूरा किस्सा उस दौरान का है, जब ये स्टार कपल बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन एक मूवी स्क्रीनिंग में शरीक हुआ था। फैशन लवर पीसी हमेशा की तरह ही एकदम स्टनिंग नजर आई थीं। उनके लिए स्टाइलिस्ट ने इटली के लग्जरी लेबल Fendi से लैवंडर कलर की डिजाइनर ड्रेस पिक की थी।

मछली जैसी ड्रेस

इस आउटफिट के इनर को लैटेक्स से बनाया गया था, जो उसे फिगर हगिंग फिट दे रहा था। हाइनेक ड्रेस में चेस्ट पोर्शन पर बटन्स थे और वेस्ट से प्लीट्स ऐड करते हुए उसे स्कर्ट लुक दिया गया था। इसके ऊपर शीयर मटीरियल स्टिच्ड देखा जा सकता था। ड्रेस की यूएसपी उसमें लेस और रफल्स से जोड़ी गई फिश स्केल डिजाइन थी। इस डीटेल के कारण पूरी आउटफिट को एकदम हटकर लुक मिल रहा था।

यहाँ भी पढ़िए  जब श्रद्धा कपूर के अफेयर से शक्ति कपूर हो गए थे परेशान, गुस्से में बेटी को निकाल दिया था घर के बाहर

फ्रंट बटन हो गया था ओपन

स्क्रीनिंग में जाने को तैयार हुए प्रियंका और निक अपने फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करवाते स्पॉट हुए थे। इसी दौरान अचानक पीसी की ड्रेस का एक बटन खुल गया। कपल ने इसे नोटिस किया और निक तुरंत अपनी पत्नी की मदद को आगे आए। उन्होंने आसपास मौजूद लोगों या कैमरे की चिंता न करते हुए बटन को लगाया और फिर सभी को फेस करने के लिए तैयार हो गए। ये मोमेंट सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, तो वो तेजी से वायरल हो गया। लोगों ने इस जोड़े के प्यारे से एक्ट की जमकर तारीफ की और निक को जेंटलमैन बताया।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी का खुलासा- पिता की मौत होने के बाद सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार रात को भी रूक जाते

पत्नी की ड्रेस पर गलती से रखा पैर, तो यूं किया उसे ठीक

वैसे ऐसे ही एक मोमेंट की झलक तब भी देखने को मिली थी, जब प्रियंका चोपड़ा एक अवॉर्ड शो होस्टिंग में अपने पति की मदद करने के लिए पहुंची थीं। बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स के लिए पीसी ने स्टनिंग न्यूड शेड ड्रेस पहनी थी, जिसे Dolce & Gabbana ने उनके लिए कस्टम रेडी किया था।

वह जब मीडिया के लिए तस्वीरें खिंचवा रही थीं और इस दौरान निक उनके करीब आए, तो उन्होंने गलती से पत्नी की ड्रेस पर पैर रख दिया। इसका जब उन्हें एहसास हुआ, तो वह झुके और ड्रेस को ठीक किया। इस पल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.