प्रियंका चोपड़ा के पति नही सोने देते है उन्हें रात भर, हो रखी है प्रियंका की रातों की नींद ख़राब यह है वजह

प्रियंका चोपड़ा के पति नही सोने देते है उन्हें रात भर, हो रखी है प्रियंका की रातों की नींद ख़राब यह है वजह

जहां तक ​​प्रियंका चोपड़ा की बात है तो उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी कई हिट और सुपरहिट फिल्में की हैं, जिससे उनका फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम है।

बॉलीवुड में हर कोई प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती का दीवाना है और साथ ही उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जाता है. जहां तक ​​प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की बात है तो उन्होंने किसी बॉलीवुड एक्टर या बिजनेसमैन से नहीं बल्कि निक जोंस नाम के एक विदेशी लड़के से शादी की है।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोंस हॉलीवुड के मशहूर स्टार होने के साथ-साथ बहुत बड़े पॉपिंग सिंगर भी हैं, यही वजह है कि उन्हें हर कोई जानता है। अपने पति की वजह से प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक के लिए एक बड़ा बयान दिया है, यही वजह है कि उनका कहना है कि वह अपने पति निक की वजह से रात को चैन से नहीं सो पाती हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो प्रियंका चोपड़ा अपने पति की वजह से चैन से नहीं सो पाती हैं। आइए आपको बताते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के लिए इतना कुछ क्यों कहा और इसके पीछे क्या कारण हैं।

Nick Jonas reveals how he connected with Priyanka Chopra after his accident | English Movie News - Times of India

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध और बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम है और बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म उद्योग में भी उनका एक बड़ा नाम है।

प्रियंका चोपड़ा से शादी करने वाला लड़का एक अमेरिकी पॉप सिंगर है जो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहता है और उसका नाम निक जोन्स है। प्रियंका और निक जोनस की शादी के बाद उनके रिश्ते को लेकर कई सवाल उठे हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि निक जोंस उम्र में प्रियंका चोपड़ा से काफी छोटे हैं, यही वजह है कि हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की ओर से एक बयान सामने आया कि अपने पति निक की वजह से उन्हें रात भर नींद नहीं आई और उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. प्रियंका का ये बयान सुनने के बाद हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक हो गया कि रात में प्रियंका चोपड़ा के साथ क्या हो जाता है, जिसकी वजह से वह चैन से नहीं सो पाती हैं, इसके लिए वह अपने पति को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. आइए हम आपको अपने अगले लेख में इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Priyanka Chopra slammed for marrying Nick Jonas? Read on to know why

बॉलीवुड की दुनिया में Priyanka Chopra का बड़ा नाम है, यही वजह है कि उनका छोटा सा भाषण भी बड़ी बात बन जाता है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का अपने पति निक को लेकर बयान सामने आया था, जहां उन्होंने कहा था कि उनके पति निक को “शुगर” हो गई है जिसके चलते वह रात को बार-बार उठते है जिसके चलते वह सो नही पाती है क्योंकि वह अपने पति की पूरी तरह से केअर करती है और उनका ध्यान रखती है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.