प्रियंका ने 2.5 साल बाद शादी के खर्च को लेकर किया खुलासा, बताया किसने कितना किया खर्च

प्रियंका ने 2.5 साल बाद शादी के खर्च को लेकर किया खुलासा, बताया किसने कितना किया खर्च

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों विदेश में पति निक जोनस के साथ रह रही है । ये कपल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी तस्वीरे शेयर करता है । इतना ही नही साथ ही साथ फैंस के साथ उनकी अपना पर्सनल लाइफ भी शेयर करते है । अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

साल 2018 में पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से रॉयल वेडिंग रचाई थी जिसे हर कोई देखता ही रह गया । निक और प्रियंका की उम्र के बीच 10 साल का अंतर है लेकिन दोनो सितारों में से किसी को एक दूसरे की उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता । दोनो ने एक और दो दिसंबर साल 2018 में उदयपुर में शाही शादी की थी । दोनो ने क्रिश्चियन रीति और हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई थी । दोनो की साहसी बेहद आलीशान थी । राज शाही अंदाज में इस कपल ने जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी । 4 दिन तक उमेद भवन की बुक तक किया गया था । 1 दिसंबर को जहा देसी गर्ल ने क्रिश्चियन वेडिंग की तो वही 2 दिसंबर को दोनो ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की ।

यहाँ भी पढ़िए  25 साल पहले कचरे के ढेर में पड़ी लड़की को अपने घर ले आए थे मिथुन

इस शादी को लेकर हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल था की आखिर इस कपल ने कितना खर्चा किया होगा अपनी शादी में । हालांकि शादी के खर्चे को लेकर मीडिया में कई तरह तरह के कयास लगाएंगे । वही अब शादी के 2.5 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर कई तरह के खुलासे किए और प्रियंका ने यह भी बताया दोनो की शादी में एक ही तरफ से नही किया गया था । हाल ही में प्रियंका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे उन्होंने बताया की हमारी वेडिंग के खर्चे को शेयर किया गया था । हा सिर्फ एक ही चीज थी जिसे शेयर नही किया गया । प्रियंका चोपड़ा ने बताया की इंगेजमेंट रिंग निक उनके लिए लेके आए थे । आगे एक्ट्रेस ने कहा कपल को शादी की तयारी से ही जिमेदारियो को शेयर करना शुरू कर देना चाहिए । इसमें ज्वैलरी की खरीदारी , कपड़ो की खरीदारी वे बहुत कुछ शामिल होता है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब काजोल के साथ अपने अफेयर पर शाहरुख खान ने कहा- मैं रात को उनके घर...

 

आपको बता दे दोनो की इस आलीशान शादी की चर्चा भारतीय मीडिया के साथ विदेशी मीडिया में भी खूब हुई थी । इस रॉयल वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल हुए थे । मेहमानों के आने जाने के लिए खास जेट प्लेन का इंतजाम किया गया था । उम्मेद भवन की वीकेंड पर 4 दिन के लिए बुक किया था , जिसका किराया करीब 3 करोड़ 3 लाख रुपए है । 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रितिरिवाज से उमेद भवन में शादी की गई थी । इस मौके पर प्रियंका ने क्रिस्टल से सजे गाउन को पहना था । वही निक ने पर्पल लेबल सूट पहना था । क्रिश्चियन वेडिंग उमेद भवन पैलेस के लॉन में आयोजित की गई थी । सभी मेहमानों ने पार्टी में वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी । प्रियंका निक की क्रिश्चियन वेडिंग में 18 फीट ऊंचा केक बनाया गया था । कहा जाता है की इस केक को बनाने के लिए स्पेशल दुबई से शेफ आए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सामने आया Indian Idol विजेता पवनदीप राजन का सच, किसी को नहीं थी उम्मीद

वही 2 दिसंबर की हिंदू शादी में देसी गर्ल लाल लहंगे में नजर आई थी । प्रियंका चोपड़ा की शादी का लहंगा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सभ्य सांची ने डिजाइन किया था । लाल लहंगे में प्रियंका बेहद स्टनिंग लग रही थी प्रियांक की ज्वैलरी की लुक की बात करे तो इस पर कंप्लीट करने के लिए सिल्वर डायमंड ज्वैलरी पहनी थी तो वही निक जोनस क्रीम कलर की शेर वाणी में दिखे थे । शेरवानी को उन्होंने हंस एंब्रॉयडेड चिकन दुप्पटे से टीम अप किया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.