पुष्पा फिल्म के सुपरस्टार Allu Arjun ने तम्बाकू का ऐड करने से किया इनकार, ठुकराया करोड़ों का ऑफर

पुष्पा फिल्म के सुपरस्टार Allu Arjun ने तम्बाकू का ऐड करने से किया इनकार, ठुकराया करोड़ों का ऑफर

साऊथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने तम्बाकू कम्पनी का प्रचार ( एड ) करने से इनकार कर दिया है, मिली जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में एक लोकप्रिय तंबाकू ब्रांड द्वारा अल्लू अर्जुन को टेलीविजन विज्ञापन करने का ऑफर दिया गया था, पुष्पा फिल्म के अभिनेता ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उन्होंने कहा कि अगर मैं तम्बाकू का प्रचार करूंगा तो न सिर्फ गलत मिसाल कायम होगी बल्कि प्रसंशकों को भी गुमराह करने जैसा होगा। बताया जा रहा है कि तम्बाकू कम्पनी ने विज्ञापन के लिए अल्लू अर्जुन को 2 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था, इसके बावजूद उन्होंने इनकार कर दिया।

अल्लू अर्जुन को आखिरी बार निर्देशक सुकुमार की पुष्पा: द राइज़ में देखा गया था, जो दुनिया भर में एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। अभिनेता हाल ही में अपने दोस्तों के साथ अपना 40वां जन्मदिन मनाकर सर्बिया से लौटे हैं।

हाल ही में, अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू ब्रांड द्वारा टीवी विज्ञापन की पेशकश की गई थी। टीम के करीबी सूत्रों के मुताबिक़, अल्लू अर्जुन ने बिना कुछ सोचे-समझे इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। अभिनेता व्यक्तिगत रूप से तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसलिए, वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक प्रेरित हों और उत्पाद का सेवन शुरू करें।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर पैसे लेकर गुटखे का विज्ञापन करते हैं, लेकिन अल्लू अर्जुन ने तम्बाकू का विज्ञापन करने से इनकार करके एक मिसाल कायम की है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.