मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों पर राज अनादकत ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों पर राज अनादकत ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

TMKOC: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकत (Raj Anadkat) के रिलेशनशिप की ख़बरें इन दिनों सुर्ख़ियों में है. हालांकि, बीते दिन मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर को महज एक अफवाह बताया. वहीं, अब अब राज ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है.

राज अनादकत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में राज ने लिखा, “वैसे लोग जो लगातार मेरे बारे में लिख रहे हैं, सोचिए आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना.”

यहाँ भी पढ़िए  Viral Video: डोरी की मदद से छोटा सा कपड़ा बांधे जमीन पर ऐसे बैठी उर्फी जावेद, फैंस बोले हाथ में लौटा भी लेलो

उन्होंने आगे लिखा, “सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें, यह आपके लिए मददगार होगा. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें.”

मुनमुन दत्ता ने कही ये बात 
इससे पहले मुनमुन दत्ता ने भी राज के साथ रिलेशनशिप को लेकर अपनी बात रखी थी. मुनमुन ने ट्रोलर्स और मीडिया पर गलत खबरें फैलाने पर जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने लिखा, मीडिया और उनके जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्ट. आपको लोगों के नाम पर उनकी प्राइवेट लाइफ को लेकर काल्पनिक आर्टिकल्स छापने का हक किसने दिया? आप सेंसेशनल अर्टिकल/हेडलाइन के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा, “यदि अगली बार कोई क्लीनिकली डिप्रेस हो जाए या अपनी ज़िंदगी खत्म करने की कोशिश करे तो रूककर सोचिएगा कि क्या वो आपके शब्द थे जिसकी वजह से वो शख्स ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गया. आज मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है.”

यहाँ भी पढ़िए  तैयार होते समय Kapil Sharma की निकली चीख, चंदू चायवाले ने भी तुरंत दे दी गाली

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.