‘कठिनाइयां उसकी आत्मा नहीं रोक सकतीं’, राज बब्‍बर के दिल से निकली शाहरुख और आर्यन के लिए दुआ

‘कठिनाइयां उसकी आत्मा नहीं रोक सकतीं’, राज बब्‍बर के दिल से निकली शाहरुख और आर्यन के लिए दुआ

आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में पकड़े जान के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री के तमाम सिलेब्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का समर्थन किया है। अब वेटरन ऐक्टर और कांग्रेस लीडर राज बब्बर (Raj Babbar) ने शाहरुख खान का सपॉर्ट किया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में एनसीबी ने पकड़ा था। फिलहाल आर्यन खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं और आर्थर रोड जेल में बंद हैं। हालांकि, इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम सिलेब्स शाहरुख खान के सपॉर्ट में आए हैं। अब बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर और कांग्रेस लीडर राज बब्बर (Raj Babbar) ने शाहरुख खान का समर्थन किया है।

राज बब्बर ने शाहरुख खान का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘वे यहां आए और चीजों का सामना किया और सफलता प्राप्त की। मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जनता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं। दुनिया उनके बेटे की मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है। मैं जनता हूं कि एक योद्धा का बेटा जरूर पलटकर लड़ाई करेगा। नौजवान को मेरा आशीर्वाद है।’

यहाँ भी पढ़िए  बिगबॉस के घर में हो चुका है कई बार से’क्स, खुद सलमान खान भी हैं इस रैकेट का हिस्सा

राज बब्बर से पहले शेखर सुमन ने शाहरुख खान के सपॉर्ट में अपनी बात कही है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता।’ शेखर सुमन ने एक अन्य ट्वीट लिखा है, ‘जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते ऐक्टर थे जो मेरे पास पर्सनली आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए और मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं। इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दुख से गुजर रहे हैं उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है।’

गौरतलब है कि राज बब्बर और शाहरुख खान ने साल 1993 में आई फिल्म ‘माया मेमसाब’ में एक साथ काम किया था। बताते चलें कि राज बब्बर का बेटा प्रतीक बब्बर ड्रग एडिक्ट था। कुछ साल पहले प्रतीक बब्बर ने ड्रग्स की अपनी लत के बारे में कबूल किया था कि उन्होंने 13 साल की उम्र में ड्रग्स करना शुरू कर दिया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.