किस्सा: जब अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए राज कुमार ने कहा था- ‘हमें पर्दे सिलवाने हैं…’

किस्सा: जब अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए राज कुमार ने कहा था- ‘हमें पर्दे सिलवाने हैं…’

हिंदी सिनेमा में ऐसे कई कलाकार रहे हैं, जिनके नाम से ही अनेकों किस्से दिमाग में घूमने लगते हैं। ऐसे ही एक हरफनमौला अभिनेता राज कुमार (Raaj Kumar) भी थे। राज कुमार अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे।

राज कुमार से जुड़े अनेकों किस्से हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं उस किस्से के बारे में जब राज कुमार ने अपने ही अनोखे अंदाज में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सूट की तारीफ की थी।

 

दरअसल ये किस्सा एक पार्टी का है, जहां अमिताभ बच्चन विदेशी सूट पहने हुए थे और काफी हैंडसम लग रहे थे। हर कोई पार्टी में अमिताभ के सूट की तारीफ कर रहा था और तभी पार्टी में हुई थी राज कुमार की एंट्री।

यहाँ भी पढ़िए  विक्की कौशल की गुजर रही है कैटरीना कैफ़ से शादी करने के बाद इस तरह रातें, सुनकर निकल पड़े विक्की के चाहने वालों के भी आँसू ये है वजह

राज कुमार जब अमिताभ बच्चन से मिले तो उन्होंने भी उनके सूट की तारीफ की। राज कुमार के मुंह से तारीफ सुनकर अमिताभ भी काफी खुश हो गए।

तारीफ सुनने के बाद अमिताभ उस टेलर का नाम बताने ही वाले थे, जिस ने उनका सूट सिला, तभी राज कुमार ने कहा था कि दरअसल, मेरे घर के पर्दे खराब हो गए हैं और मुझे तुम्हारा सूट का कपड़ा काफी पसंद आया।

बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन समझ गए थे कि राज कुमार उनकी खिंचाई कर रहे हैं, ऐसे में वो मुस्कुराकर वहां से पार्टी के दूसरे हिस्से की ओर चल दिए।

यहाँ भी पढ़िए  अमित शाह और शिवराज है उम्र के मामले में अनिल कपूर से छोटे पर

बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले राज कुमार मुंबई पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर थे।

राज कुमार की हिट लिस्ट में ‘हमराज’, ‘मदर इंडिया’, ‘हीर रांझा’, ‘मर्यादा’, ‘लाल पत्थर’, ‘पाकीजा’, ‘मरते दम तक’, ‘सौदागर’, ‘तिरंगा’ आदि शामिल हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.