राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल खन्ना को दी थी एक साथ 4 बॉयफ्रेंड बनाने की सलाह, कहा- चारो से बनाना सं’बंध

राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल खन्ना को दी थी एक साथ 4 बॉयफ्रेंड बनाने की सलाह, कहा- चारो से बनाना सं’बंध

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना आज भले ही इस दुनिया में न रहे हों लेकिन उनके काम को हमेशा याद किया जाएगा। उनसे जुड़े किस्से आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। उनका चार्म ही कुछ ऐसा था। उन्हें बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार 15 सुपरहिट फिल्में देकर हर किसी को हैरान कर दिया था। उनके जैसा स्टारडम आज तक किसी स्टार को नसीब नहीं हो पाया है। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहा करते थे।

राजेश खन्ना अपनी बेटियों पर जान छिड़कते थे। उनकी दो बेटियां हैं ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना। दोनों की अपने पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। एक बार ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया था कि राजेश खन्ना ने उन्हें एक साथ चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि उनके पिता ने ही उन्हें पहली बार शराब पिलाई थी।

यहाँ भी पढ़िए  जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- 'बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो'

ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में लिखा, “मेरे लिए फादर्स डे हमेशा दिसंबर में होगा। मेरे जन्म पर पापा ने मां से कहा था कि तुमने मुझे सबसे अच्छा तोहफा दिया है। मुझे यह कभी नहीं बताया गया था कि मेरे पिता को पहली संतान के रूप में एक लड़का चाहिए था। मुझे बस इतना ही पता है, जितना उन्होंने मेरी मां से बताया था कि जब मैंने उनके 31वें जन्मदिन पर दुनिया में अपना पहला कदम रखा, तो वह उनके लिए सबसे पसंदीदा तोहफा था, जो मेरी मां का दिया गया अबतक का सबसे यादगार तोहफा था।”

इसके बाद ट्विंकल ने बताया कि उनके पापा ने ही उन्हें सबसे पहले शराब पिलाई थी। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पिता पहले इंसान थे जिन्होंने मुझे शराब का पहला घूंट दिया था, मेरे हाथ में स्कॉच से भरा ग्लास’। इसके बाद उन्होंने लिखा कि ”जब मैंने डेटिंग करना शुरू किया तो मैं पापा से डिस्कस करती थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि वे एक पार्टनर की तलाश में हैं जो उनकी गोद में लेट जाए जैसे कि वे दोनों एक ही किताब को साथ पढ़ रहे हों।

यहाँ भी पढ़िए  राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल के बीच छिड़ी जमकर लड़ाई, सबके सामने करदी लात-घुसे की बौछार

मैं हंस पड़ी और उनसे कहा कि ये कभी नहीं होने वाला है। आपकी उम्मीदें अजीब हैं। आप अपने लिए ऐसी महिला ढूंढो जो आपकी हरकतों को बर्दाश्त कर सके। एक बार उन्होंने मुझे कहा, एक बॉयफ्रेंड मत रखो, हमेशा एक साथ चार रखो, जिससे तुम्हारा दिल कभी नहीं टूटेगा। हालांकि मैंने उनको ये कभी नहीं बताया कि दुनिया में मेरा दिल तोड़ने की क्षमता केवल उनमें है।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.