सुपरस्टार रजनीकांत ने देखी कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’, एक्टिंग को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन

सुपरस्टार रजनीकांत ने देखी कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’, एक्टिंग को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया फिल्म ‘थलाइवी’ को बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) से ढेर सारी तारीफें मिली है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. फैन्स और सितारों ने कंगना की इस फिल्म को काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया पर भी फैन्स उन्हें फिल्म की सक्सेस की लिए खूब बधाईयां दे रहे हैं. वहीं इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) ने भी कंगना की फिल्म देखी है. और उन्होंनें कंगना के साथ-साथ फिल्म की टीम और डायरेक्टर के काम की तारीफ की है.

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका और निक जोनस के तलाक की खबर पर आया मां मधु चोपड़ा का बयान, बताई असली सच्चाई VIDEO

रजनीकांत ने की ‘थलाइवी’ की तारीफ

दरअसल एक सूत्र ने बताया कि, ये फिल्म रजनीकांत को बहुत पसंद आई है. उनका मानना था कि ये फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल था. लेकिन विजय जी ने इसे बखूबी पर्दे पर दिखाया है. उन्होंने ये भी कहा कि, एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों को पर्दे पर दिखाया जाना बहुत ही सच में मुश्किल था, ये वो हस्तियां है जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में बहुत ही चर्चित रहे हैं. उन्होंने इसे खूबसूरती से संभाला है.

ये है फिल्म की कहानी

बता दें कि ये फिल्म जे जयललिता के जीवनी पर आधारित ड्रामा फिल्म है. इसमें उनके अभिनय की शुरुआत से लेकर राजनीति की दुनिया में आने तक के सफर को दिखाया गया है.फिल्म में अरविंद स्वामी भी हैं, जो एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभा रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  फार्म हाउस में उन काली रातों के दौरान यह सब हुआ था सलमान और जैकलीन के बीच, कई महीनों बाद आया सच सामने

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म

हालांकि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू करने जा रही है. इसका हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा, जबकि थलाइवी के तमिल और तेलुगु संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.