राखी भावुक हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलकर , इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया घर के अंदर का हाल

राखी भावुक हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलकर , इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया घर के अंदर का हाल

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन के बाद से ही फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्रीज के लोग सदमे में हैं। एक्टर ने महज 40 साल की उम्र में गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। शुक्रवार के इंडस्ट्रीज के कई लोग एक्टर के घर पहुंच अंतिम विदाई दी। इस दौरान एक्ट्रेस राखी सावंत भी रोने लगीं। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर निकल कर पोस्ट शेयर किया, जिसमें अंदर के हालात के बारे में बताया है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। उनके आंखों में आंसू दिखे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कहा “मैं इस समय सिद्धार्थ के घर से आ रही हूं। घर बहुत सुना-सुना लग रहा है। सिद्धार्थ की मम्मी से मिलकर आई हूं। मैं बता नहीं सकती क्या हालात है। उनकी मॉम बिलकुल ठीक नहीं हैं। उनकी आंखों में सिर्फ आंसू है। उनकी आंखें खुली है, लेकिन वह होश में नहीं हैं। वो सिर्फ एक ही बात कह रही हैं कि ‘वो चला गया.’ मैंने उनसे कहा है कि आपका बेटा आपके पास ही है। वो कहीं नहीं गया है.” शरीर जाता आत्मा कहीं नहीं जाता।“

यहाँ भी पढ़िए  27 की उम्र में उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास बदले में मिले करोड़ों रुपये

करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंच रहे हैं घर

सिद्धार्थ की मौत बाद सभी लोग भावुक हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो और वीडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस दौरान सिद्धार्थ के करीबी शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Last Rites,Siddharth Shukla ) मुंबई के ओशिवारा श्मशान में किया जा रहा है। शहनाज गिल अपने सबसे खास दोस्त को अंतिम विदाई देने वहां पहुंच चुकी हैं। श्मशान घाट पहुंचने पर एक्ट्रेस के साथ उनके भाई शहबाज भी उनके साथ थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.