सिर्फ़ अटेन्शन पाने के लिए राखी ने कही थी आदिल से ब्रेकअप की बात, ब्रेकअप के 2 दिन बाद ही आदिल के साथ कर दी यह हरकत

सिर्फ़ अटेन्शन पाने के लिए राखी ने कही थी आदिल से ब्रेकअप की बात, ब्रेकअप के 2 दिन बाद ही आदिल के साथ कर दी यह हरकत

राखी सावंत ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचाना जाता है। बीते 2 दिनों से रो-रोकर सारे मीडिया कर्मियों को अपने सर पर उठा लेने वाली राखी सावंत एक बार फिर से झूठ बोलने में सारी हदों को पार कर दिया। पर्दे पर एक्टिंग करने वाली यह एक्ट्रेस रियल जिंदगी में भी इतनी शानदार एक्टिंग कर लेती है कि लोगों को इनके आंसुओं पर भरोसा हो जाता है। दरअसल पिछले दिनों ही राखी सावंत ने रोते हुए मीडिया कर्मियों को यह बात बताई थी कि आज के बाद वह कभी आदिल दुर्रानी से बात नहीं करेगी और उनका ब्रेकअप हो चुका है जिसके बाद लोगों ने राखी सावंत को काफी सांत्वना भी दी थी लेकिन उसके अगले ही दिन राखी सावंत ने जो हरकत की है वह देख कर सब लोग हैरान हैं।

ब्रेकअप के अगले ही दिन राखी सावंत ने पलट कर दिया यह जवाब

Rakhi Sawant Interview: My boyfriend Adil is 6 years younger; he cites  Arjun Kapoor-Malaika Arora and Priyanka Chopra-Nick Jonas as examples -  Exclusive - Times of India

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में है सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी हरकतें जिसके बारे में आमतौर पर सभी लोग जानते हैं लेकिन कभी-कभी यह अपनी हरकतें ऐसी कर देती है कि लोगों को भी उनकी बातों पर यकीन हो जाता है। पिछले दिनों ही दिल्ली से वापस मुंबई लौटी राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में कहा था कि जब वह दिल्ली पहुंची थी तब उनसे आदिल ने कोई बात नहीं की थी और उनसे ना मिलने की वजह से रो रो कर बुरा हाल हो गया था उन्होंने बताया कि आज के बाद कभी बात नहीं करेंगी उनका ब्रेकअप हो चुका है और पैपराजी को इस बात का यकीन हो गया था कि आदिल ने उनका दिल तोड़ दिया है लेकिन राखी सावंत के आंसुओं के पीछे की कहानी कुछ और थी और इसका खुलासा आज हुआ है।

ब्रेकअप के अगले ही दिन आदिल पर प्यार लुटाते नजर आई राखी

Rakhi Sawant Reveals Adil Durrani Family Is Against Their Relationship -  बरसों बाद मिले सच्चे प्यार में भी राखी सावंत को नहीं मिला सुख, रिश्ते के  खिलाफ हुआ आदिल का परिवार

राखी सावंत अपने बयानों से इतनी जल्दी मुकर जाती है जिसकी कोई सीमा ही नहीं है। बीते दिनों ही आदिल से अपने ब्रेकअप की बात करने वाली राखी सावंत आज उनके ऊपर फूलों को बरसाते नजर आई। हाल ही में राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसमें आदिल से राखी सावंत बेहद खुश हैं और उनके ऊपर वह फूलों से भरा गुलदस्ता लुटाती हुई नजर आ रही है।इन तस्वीरों को जिस किसी ने भी देखा बेहद हैरान रह गया कि आखिर इतनी जल्दी राखी सावंत कैसे बदल सकती है। बीते दिनों ही राखी ने अपनी बातों से इस बात का ऐलान किया था कि वह आदिल दुर्रानी से कभी बात नहीं करेंगी लेकिन अगले ही पल वह आदिल दुर्रानी की बाहों में हंसते और मुस्कुराते दिख रही है जिसके बाद लोग समझ गए कि राखी सावंत ने दरअसल यह सारी नौटंकी सुर्खियों में आने के लिए की थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.