‘आज़ादी’ वाले बयान पर राखी सावंत ने कंगना को बताया ‘देश का गद्दार’, जमकर सुनाई खरी-खोटी -VIDEO

‘आज़ादी’ वाले बयान पर राखी सावंत ने कंगना को बताया ‘देश का गद्दार’, जमकर सुनाई खरी-खोटी -VIDEO

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘भीख’ वाले बयान पर जमकर गुस्सा निकाला है। उन्होंने कंगना को ‘देश की गद्दार’ बताया और कहा कि उन्हें अपना अवॉर्ड लेकर चुपचाप घर में बैठना चाहिए।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रिऐक्शन आया है। राखी ने कंगना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के साथ जो लिखा है, उसे देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फैन्स राखी को अब ‘नैशनल क्रश’ बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने (Rakhi Sawant Instagram) इंस्टाग्राम पर कंगना का वह वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने भारत को 1947 में मिली आजादी को भीख बताया था। साथ में राखी ने लिखा है, ‘देश की गद्दार है दीदी।’

राखी के इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है। किसी ने कहा कि राखी के लिए उनकी नजरों में इज्जत और बढ़ गई है तो किसी ने उनकी दिलेरी की भी तारीफ की। एक फैन ने लिखा, ‘कमाल कर दिया आपने। लव यू दीदी।’ एक अन्य फैन का कॉमेंट था, ‘आज राखी हम सबकी नैशनल क्रश हैं।’ हालांकि कुछ यूजर्स ने राखी सावंत की आलोचना भी की और कहा कि उन्हें कंगना के लिए ऐसा नहीं कहना चाहिए।

कंगना ने दिया था यह बयान:बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही हुए टाइम्स नाउ के समिट में देश की आजादी को लेकर कहा था कि 1947 में जो आजादी मिली थी वह भीख थी। भारत को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी की अगुआई में बीजेपी की सरकार सत्ता में आई। कंगना के इस बयान की खूब आलोचना हुई और उनके खिलाफ एफआईआर की मांग उठने लगी।

इसके बाद राखी सावंत ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं। पास में एक नर्स है, जो उन्हें अटेंड कर रही है। कंगना ने वीडियो में बताया कि कुछ लोग भारत की आजादी को लेकर जो अनाप-शनाप बोल रहे हैं, उसके कारण उनकी ऐसी हालत हुई है। वीडियो में वह कह रही हैं, ‘मैं शॉक में हूं। एक अभिनेत्री, जिन्हें हाल ही पद्मश्री अवॉर्ड मिला है, उन्होंने कहा है कि हमें आजादी 2014 में मिली है और 1947 में मिली आजादी भीख थी। हम पर दया की गई है। क्या आप लोग अपने देश से प्यार नहीं करते? ऐसे लोगों को पद्म श्री अवॉर्ड दिए जाते हैं। भीख तो तुम्हें मिली है। तुमने मांगी है, तब तुम्हें मिली है। ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए हमें।’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.