‘NCB वालों बेचारे बच्चों पर रहम करो…’ आर्यन खान और अनन्या पांडे के समर्थन में आईं राखी सावंत

‘NCB वालों बेचारे बच्चों पर रहम करो…’ आर्यन खान और अनन्या पांडे के समर्थन में आईं राखी सावंत

आर्यन खान (Aryan Khan) अनन्या पांडे (Ananya Panday) के सपॉर्ट में राखी सावंत (Rakhi Sawant) आई हैं। राखी सावंत ने एनसीबी से रिक्वेस्ट की है कि इन बच्चों को माफ कर दें।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। वहीं, अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने को एनसीबी ने आर्यन खान के साथ ड्रग्स चैट के लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एनसीबी से रिक्वेस्ट की है कि इन बच्चों को माफ कर दें। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं, ‘हैलो, एनसीबी वालों, ये क्या कर रहे हो आप लोग। दिवाली से पहले दिवाली मना रहे हो, बड़े-बड़े दिवाली के पटाखे दिवाली से पहले छोड़ रहे हो, बड़े-बड़े बम फोड़ रहे हो। क्या कर रहे हो एनसीबी वालों, रहम करो रहम, दया करो, बेचारे बच्चे लोग है। ये अभी मेहनत कर रहे हैं, अरे इनपर रहम करो। एनसीबी वालों और भी तो काम है, दुनिया में और भी लोग तो करते हैं, उनको पकड़ो ना। क्या कर रहे हो दिवाली से पहले दिवाली मना रहे हो। कोई ऐसे दिवाली मनाता है क्या एनसीबी वालों, नेस्तोनाबूत क्यों कर रहे हो। अरे रहम करो भई, बच्चों पर रहम करो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बताते चलें कि ड्रग्‍स केस को लेकर अनन्‍या पांडे से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने शुक्रवार को अनन्‍या पांडे को सुबह 11 बजे ही पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह करीब साढ़े तीन घंटे की देरी से एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग पहुंचीं। बताया जाता है कि इस देरी के कारण जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने अनन्‍या पांडे को कड़ी फटकार लगाई। यही नहीं, समीर वानखेड़े ने अनन्‍या पांडे से यहां तक कहा कि यह कोई प्रॉडक्‍शन हाउस नहीं है, जहां वह अपनी मर्जी से आएंगी।

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी कर आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया था। वहीं, अब एनीसबी को आर्यन खान के मोबाइल फोन से अनन्‍या पांडे और उनके बीच 2018-2019 के बीच तीन बार ड्रग्‍स को लेकर बातचीत का जिक्र मिला है। पूछताछ में अनन्‍या पांडे ने इस बात से साफ तौर पर इनकार किया कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है। अनन्‍या पांडे ने यह जरूर कहा कि वह सिगरेट पी चुकी हैं। अनन्‍या पांडे को आर्यन खान और उनके चैट दिखाए गए। इन चैट्स में ‘गांजा’ का जिक्र है। सप्‍लायर का जिक्र है। तब अनन्‍या पांडे ने कहा कि उन्‍होंने ये बातें ‘मजाक’ में कही थीं।

 

यहाँ भी पढ़िए  कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट पति रणवीर कपूर के बाहर जाने के बाद करती है ऐसे ऐसे काम, कहा: जब पति दूर हो तो…..

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.