आलिया के बाद राखी सावंत भी दे सकती है खुशखबरी, बिना शादी किए ही बनने वाली है आदिल के बच्चे की मां

आलिया के बाद राखी सावंत भी दे सकती है खुशखबरी, बिना शादी किए ही बनने वाली है आदिल के बच्चे की मां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। आज तक राखी सावंत ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री के किसी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन उसके बाद भी हार दूसरे दिन उनका सुर्खियों में आना तय है क्योंकि उन्हें अच्छे से पता है कि सुर्खियों में कैसे आया जाता है। पिछले 2 महीनों शख्स आदिल दुर्रानी नाम के एक शख्स को डेट कर रही राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी और उसके 2 दिन बाद ही अब राखी सावंत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मां बनने वाली है। आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को अस्पताल के बाहर देखा गया है। आइए आपको बताते हैं आदिल दीवानी और राखी सावंत अस्पताल के बाहर क्या कर रहे थे।

अस्पताल से बाहर आकर राखी सावंत ने दी यह बड़ी खुशखबरी

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में 2 दिनों पहले तब खुशियों वाला माहौल छा गया था जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने नन्हे मेहमान के आगमन की सूचना दी थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें टीवी डिस्प्ले पर वह अपने बच्चे को देखते नजर आ रहे थे। इस बात को बीते 2 दिन भी नहीं हुए थे कि अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि 2 महीने से आदिल दुरानी नाम के शख्स को डेट कर रही राखी सावंत इन दिनों अस्पताल के चक्कर लगाते हुए देखी जा रही है। इस मौके पर जब राखी सावंत से सवाल किया गया कि क्या बहुत ही जल्द आप खुशखबरी देने वाली है तो उन्होंने इशारों ही इशारों में बड़ी बात कह दी। आइए आपको बताते हैं राखी सावंत क्यों अस्पताल के चक्कर लगा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिना शादी किए ही आदिल दुरानी के बच्चे की मां बनने वाली है राखी सावंत?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। बीते रविवार को उन्हें मुंबई के एक बड़े अस्पताल में तब देखा गया जब आनन-फानन में वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ अस्पताल में जाती दिखी। अस्पताल में जाने के खबर मिलते ही वहां पर मीडिया कर्मियों की भीड़ लग गई जिसके बाद राखी सावंत ने जो बयान दिया उसको जानकर हर कोई हैरान रह गया। राखी सावंत अस्पताल से जब अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ बाहर निकले तब कई मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किया कि क्या कोई गुड न्यूज़ आने वाला है तब राखी सावंत ने जोर से ठहाका लगाया। यह पूछे जाने पर कि क्या सच में आप मां बनने वाली है राखी सावंत ने कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन वह बस मुस्कुरा कर वहां से निकल गई। राखी सावंत के इस रिएक्शन के बाद उनके कई फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि राखी सावंत बहुत जल्द मां बनने वाली है। वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि राखी सावंत सुर्खियों में आने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.