राखी सावंत ने बदला अपना ड्रेसिंग सेंस, बॉयफ्रेंड आदिल ने कहा ‘क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए’

राखी सावंत ने बदला अपना ड्रेसिंग सेंस, बॉयफ्रेंड आदिल ने कहा ‘क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए’

राखी, आदिल के प्यार में इतनी दीवानी हो गई है कि पिछले दिनों उन्होंने अपना धर्म तक बदलने की बात कह दी थी। वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें राखी बता रही हैं कि कैसे आदिल ने उनके कपड़े पहने के तरीके को बदल दिया। आदिल को राखी पर क्लीवेज दिखाने वाले कपड़े नहीं पसंद इसलिए अब से राखी बॉयफ्रेंड आदिल की पसंद के कपड़े पहना करेंगी।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने नए प्यार आदिल खान दुर्रानी को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। विदेश में ट्रिप हो या अवार्ड सेरेमनी दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। राखी, आदिल के प्यार में इतनी दीवानी हो गई है कि पिछले दिनों उन्होंने अपना धर्म तक बदलने की बात कह दी थी। वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें राखी बता रही हैं कि कैसे आदिल ने उनके कपड़े पहने के तरीके को बदल दिया। आदिल को राखी पर क्लीवेज दिखाने वाले कपड़े नहीं पसंद इसलिए अब से राखी बॉयफ्रेंड आदिल की पसंद के कपड़े पहना करेंगी।

वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि मैं पहली थोड़ी बिगड़ी हुई थी लेकिन अब मैं सुधर गई हैं आदिल की वजह से। आगे राखी ने ये भी कहा कि उन्हें आज समझ आया कि बिना एक्सपोज़ किये भी एक्ट्रेस और स्टार बना जा सकता है। राखी ने कहा- “आदिल कहते हैं फैशन करो मगर क्लीवेज मत दिखाओ। हॉट ड्रेस पेहनो, सेक्सी ड्रेस पेहनो। उनको पसंद नहीं की मैं क्लीवेज दिखाऊं। मेरे सारे अवॉर्ड का ड्रेस वो सेलेक्ट करते हैं। अजब वो सेलेक्ट करते हैं तब मैं पहनती हूं। लोखंडवाला में होने वाले फंक्शन के लिए आदिल ने 15 ड्रेस में से एक पसंद की। उसमें भी क्लीवेज कवर करवा दिया। मैं एक दायरे में रहना चाहता हूं, फिल्म इंडस्ट्री, अपनी जनता, मेरा आदिल, उनका परिवार, सबको साथ लेकर चलना चाहती हूं। जो खुदा को नहीं पसंद वो मैं नहीं करना चाहती हूं। क्लीवेज को उजागर करने का मतलब नहीं है, आप छोटी या सेक्सी ड्रेस पहन सकते हैं।’ मतलब अब राखी आदिल के पसंद के आउटफिट में ही बाहर निकल सकेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, पिछले दिनों राखी अपने एक्स हसबैंड रितेश हो लेकर खबरों में बनी हुई थीं। यहां तक की एक्ट्रेस ने रितेश पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने और उनपर नकले ज्वेलरी गिफ्ट करने का आरोप लगाया था। हालांकि, रितेश ने ये मामला लीगल तरीके से सुलझाने की बात कही है। वहीं आदिल के साथ निकाह करने की प्लानिंग में हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.