Viral Video: हाथ में फावड़ा लेकर Mumbai की सड़कों पर राखी सावंत ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों को देखकर भड़की

Viral Video: हाथ में फावड़ा लेकर Mumbai की सड़कों पर राखी सावंत ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों को देखकर भड़की

मनोरंजन इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि उन्होंने जितनी लोकप्रियता अपने काम से नहीं बनाई उससे कहीं ज्यादा अपने अतरंगी लिबास और अपनी बेबाकी से बना ली है। आज राखी सावंत जहां भी जाती है। उनके पीछे बड़ी मात्रा में कैमरामैन भी दिखाई देते हैं जो उनकी हर एक हरकतों को कैमरे में कैद करते हैं। जो कि बाद में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते है।

Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, आदिल दुर्रानी को छोड़ना चाहती है एक्ट्रेस

राखी सावंत एक ऐसी अदाकारा है जिन्होंने बतौर आइटम नंबर बॉलीवुड में भी अच्छा नाम कमाया हैं। लेकिन वह ज्यादा लंबा अपना करियर चलाने में सफल नहीं रही। लेकिन आज वे रियलिटी शो और अपनी इंटरटेनमेंट भरी अदाओ से ही लोगों के बीच में हमेशा छाई हुई रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई की सड़कों पर फावड़ा लेकर साफ सफाई करने निकली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

लेकिन इस दौरान अचानक राखी सावंत अपना आपा खो बैठती है और साइड से निकल रहे ऑटो ड्राइवर के ऊपर भारत पड़ती है इतना ही नहीं वह फावड़ा लेकर उसके पीछे भी पड़ जाती है। ऐसे में कैमरामैन उनसे कहते हैं कि वह खुद अपनी राजनीतिक पार्टी बना ले ऐसे में राखी सावंत और ज्यादा भड़क जाती है और कहती है कि उन्हें राजनीति से कोई मतलब नहीं लेकिन सड़क पर गंदगी को देखकर वे जरूर काफी गुस्से में आग बबूला होती हुई नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि मायानगरी मुंबई में बरसात के दिनों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं बहुत से जरा पर पेड़ भी बारिश की वजह से गिर जाते हैं। ऐसे में भारी मात्रा में कचरा इकट्ठा हो जाता है। ऐसे में राखी सावंत इस कचरे को देखकर काफी ज्यादा हैरान रह जाती है वह खुद अपने हाथ में फावड़ा उठाकर इशिता सफाई करने लगती है। लेकिन लोगों की भीड़ इकट्ठा होता हुआ देख में अपना आपा खो बैठती है और सभी को जाने को कहती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.