Video: राखी सावंत ने नाचते हुए मिथुन दा की उतारी ऐसी नकल, छूट गई पद्मिनी कोल्हापुरे की हंसी

Video: राखी सावंत ने नाचते हुए मिथुन दा की उतारी ऐसी नकल, छूट गई पद्मिनी कोल्हापुरे की हंसी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इन दो वीडियोज ने सोशल मीडिया पर कहर ढाया हुआ है। जहां एक वीडियो में वह जीनत अमान (Zeenat Aman) को ‘लैला मैं लैला’ डांस करके दिखा रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की नकल करते हुए ऐसा नाचती हैं कि पद्मिनी कोल्हापुरे की हंसी छूट जाती है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब उनकी मुलाकात लेजेंडरी ऐक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) से हुई। राखी सावंत हाल ही दुबई में थीं, जहां वह फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स नाइट इवेंट में हिस्सा लेने गई थीं। वहां जैसे ही राखी, जीनत से मिलीं तो खुशी से उछल पड़ीं और उनके लिए ‘लैला मैं लैला’ (Rakhi Sawant dance on Laila Main Laila) पर डांस किया। राखी सावंत का ऐसा अंदाज देख जीनत अमान भी उनसे इम्प्रैस हुए बिना नहीं रह सकीं। इतना ही नहीं, राखी वहां ऐक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे से भी मिलीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने उनके सामने उनके और मिथुन चक्रवर्ती के गाने ‘तुमसे मिलकर ना जाने क्यों’ पर डांस किया और मिथुन दा की ऐसी नकल उतारी की पद्मिनी हंस पड़ीं।

राखी सावंत ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इससे पहले राखी सावंत ने जीनत अमान के सामने डांस किया तो वह इम्प्रैस हुए बिना नहीं रह सकीं। जीनत अमान ने राखी की तारीफ करते हुए कहा, ‘आप लैला से ज्यादा हो। आप राखी सावंत हो।’ जीनत से अपनी तारीफें सुनकर राखी खुशी से चहक उठीं। उन्होंने इस मुलाकात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी वीडियो में कह रही हैं, ‘ये मेरी फेवरिट, ग्लैमरस विश्वसुंदरी जीनत जी हैं। मैं इनकी बहुत बड़ी फैन हूं। जीनत जी देखिए मैं आपके लिए एक गाना गाती हूं।’

इतना कहकर राखी सावंत ‘लैला मैं लैला’ गाना गाती हैं और उस पर डांस भी करती हैं। यह देख जीनत हंसती हैं और उनकी तारीफ करती हैं। राखी सावंत के इस वीडियो फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक बहुत पसंद कर रहे हैं।

दुबई में राखी सावंत, कुछ दिन पहले प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और ऐक्टर रंजीत (Ranjit) से भी मिली थीं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। दोनों लेजेंडरी स्टार्स भी राखी की तारीफें करते नहीं थक रहे थे। प्रेम चोपड़ा ने राखी के बारे में हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा था, ‘राखी बेहद इमोशनल इंसान हैं। जो लोग बाहर से बेधड़क बोलते हैं वो अंदर से इमोशनल होते हैं। राखी एकदम ऐसी ही है। सच में वह बहुत अच्छी इंसान हैं। उन्होंने मेरे प्लास्टर हुए हाथ पर किस किया और कहा कि गेट वेल सून। वह बहुत ही स्वीट जेस्चर था।’

बता दें कि प्रेम चोपड़ा ने साल 2007 में राखी सावंत के साथ फिल्म ‘बुड्ढा मिल गया’ में काम किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.