राखी सावंत ने पहली बार खोला बड़ा राज, कहा- माँ ने बताने से मना किया था… मेरे पिता ने दो बार…

राखी सावंत ने पहली बार खोला बड़ा राज, कहा- माँ ने बताने से मना किया था… मेरे पिता ने दो बार…

फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस 15 में नजर आई है। राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं। जो अक्सर विवादों में बनी रहती है। बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली राखी सावंत ने संघर्ष तो बहुत किया है। लेकिन वह इस संघर्ष के साथ साथ विवादों में भी बनी रही है।

बिग बॉस एपिसोड में दिए गए अपने घर वालों को अपना अपना एक राज बताना था। जिसमें राखी सावंत ने ऐसा खुलासा कर दिया कि वह फूट-फूट कर रोने लगी। यूं तो इस दौरान घर में मौजूद कई इससे जुड़े राखी सावंत की बारी आई। तो रोने लगी और अपनी मां से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी।

टास्क के दौरान राखी सावंत को एक ऐसा सीक्रेट बताना था। जो अभी तक किसी को भी नहीं मालूम था। इसी वजह से वह पहले अपनी मां से माफी मांगते हुए नजर आई इसके बाद उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने दो महिलाओं से शादी की थी। हालांकि मेरी मां ने इस बात का खुलासा करने से मना किया था।

जब राखी सावंत का यह सबके सामने आया तो वह हाथ जोड़कर कहने लगी कि मुझे माफ कर देना मां। मुझे यह नहीं बताना था मैंने यह कहा था कि यह राज उनके साथ ही जाएगा। उन्होंने मुझे भी यह बात बहुत बाद में बताई। जब मेरे पिता को हार्ट अटैक आया था तो मुझे यह बात पता चली।

राज के सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं थीं, इसलिए सब उन्हें चुप कराने में जुट गए थे।वहीं उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट और अभिजीत बिचुकले किचन में आते हैं और हंसने लगते हैं। रश्मि निशांत से कहती है, ‘आपके पास कोई कंट्रोल नहीं है क्या? राखी सच में परेशान और दुखी है।’ वह बिग बॉस से उन्हें माफ करने के लिए कहती हैं और क्लियर करती हैं कि वे जानबूझकर नहीं हंस रहे हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत इससे पहले भी सीजन बिग बॉस 14 में नजर आई थी। जहां उन्होंने काफी हंगामा मचाया था। इस दौरान वह अपने पति रितेश को लेकर रोती हुई नजर आई थी। वही सीजन बिग बॉस 15 में रितेश टीवी राखी सावंत के साथ एंट्री हुई और इन दोनों के बीच कई बार झगड़ा होते हुए देखा गया है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.