आर्यन खान के सपॉर्ट में बोलीं राखी सावंत- शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो

आर्यन खान के सपॉर्ट में बोलीं राखी सावंत- शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल चले गए हैं और उधर एक बाद एक सिलेब्रिटीज सपॉर्ट में सामने आ रहे हैं। अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आर्यन के सपॉर्ट में एक वीडियो शेयर किया है।

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के सपॉर्ट में अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी उतर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आर्यन खान का साथ दिया है। साथ ही राखी सावंत ने कहा है कि जो लोग खुद को शेर समझ रहे हैं वो शेर से लड़ें और किसी बच्चे का शिकार न करें।

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Rakhi Sawant Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘मुझे नहीं पता कि क्या सच है और क्या झूठ। कौन किसे फंसा रहा है, पता नहीं। मैं तो एक बात कहना चाहती हूं कि अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी आगे कह रही हैं, ‘मुझे यह कहते हुए बहुत दुख होता है कि बहुत से शहरों में कचरे के डिब्बे में बहुत सारे बच्चे ड्रग्स लेकर मर जाते हैं, पड़े रहते हैं। वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है। मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं। कचरों के डिब्बों में लाशें मिलती हैं। वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को नहीं पकड़ता। और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने के लिए।’

बता दें कि आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी जमानत पर सुनवाई चल रही है। आर्यन को एनसीबी ने मुंबई क्रूज पर रेव पार्टी पर मारे छापे के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। वह अब तक सलमान खान से लेकर संजय दत्त, राखी सावंत और रिया चक्रवर्ती समेत कई हाई-प्रोफाइल केस लड़ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.