राखी सावंत ने दिखाया अपने बॉयफ्रेंड आदिल का असली चेहरा! बाेली- ये मुझे मारता है

राखी सावंत ने दिखाया अपने बॉयफ्रेंड आदिल का असली चेहरा! बाेली- ये मुझे मारता है

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले काफी वक्त से बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है और कैमरे के सामने दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी दिखाई देते है लेकिन इसी बीच राखी ने अपने और आदिल के रिश्ते को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएगे। हाल में ही एक इंटरव्यू में राखी ने ब्वॉयफ्रेंड आदिल पर कई आरोप लगाए।

Exclusive - Rakhi Sawant reveals her boyfriend Adil got into a real fight  with one of the actors during music video as he was getting close to her -  Times of India

राखी और आदिल ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए। इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ आदिल से पूछते हैं कि क्या जब राखी अपने किसी को-स्टार से मिली तो आपने उस पर हाथ उठाया। सिद्धार्थ ने आदिल से पूछा कि जब राखी को कोई छू रहा था तो तुम सच में बहुत पजेसिव हो गए थे। जवाब में आदिल कहते है, हां, ये सच है। इसके बाद तुमने दो-तीन दिन तक राखी को फटकार लगाई, जिस पर राखी आगे कहती हैं कि वहां तो वहां उसके बाद घर पर भी।

यहाँ भी पढ़िए  रवीना की बेटी ने कर डाला बोर्ड टॉप, सोशल मीडिया पर क्षेयर किया रिपोर्ट कार्ड

Rakhi Sawant Looks Smitten By New BF, Adil Khan As They Attend A Party,  User Says, '

आदिल ने कहा कि मैंने सिर्फ रात को ही डांटा था फिर राखी ने मुझे समझाया उसके बाद मैंने कुछ नहीं किया। इसके बाद राखी कहती हैं कि उधर जो हुआ सो हुआ फिर घर पर भी। मैंने सोचा यार पहले तो इसके हीरो बनाओ, इसकी तकदीर बनाओ। मैं इसके लिए लोगों से भीख मांगती हूं और ये मुझे मारता है, मैं कहती हूं कि मेरे साथ मेरे आदिल को ले लो, लेकिन उसके बावजूद भी मार खाओ। राखी की बात सुन आदिल कहते है कि ये सच नहीं हैं मैंने मारा नहीं था जिस पर राखी कहती हैं कि हां मुंह से सुनाया और एक-दो तो मुक्का भी मारा। अब अब मैं इस पर कुछ ज्यादा नहीं कह सकती हूं क्योंकि ये मेरे होने वाले हसबैंड हैं।

यहाँ भी पढ़िए  9वीं क्लास में टीचर के प्यार में पड़ गईं थी कंगना, पहले Kiss को बताया जबरदस्त- हिल भी नहीं पाईं थीं

Rakhi Sawant And BF, Adil Durrani Talk About Their Ardent Love, Family's  Resistance And Future Plans

हाल में ही एक इंटरव्यू में आदिल ने कहा था कि वो राखी सावंत के शक करने की आदत से परेशान हो गए हैं आदिल ने बताया कि राखी ने उनके पीछे जासूस छोड़े हुए हैं। राखी को लगता है कि वे आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करते हैं। आदिल का कहना है कि जब तक राखी सावंत उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे वह कहते हैं, राखी मुझपर शक करती हैं। उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। जब भी मैं मैसूर अपने होमटाउन जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं। यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं। जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के बाद तो चीजें और भी खराब होती हैं। इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं। मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके अंदर की इनसिक्योरिटी खत्म नहीं हो जाती। खैर, अब देखना यह है कि रितेश की तरह आदिल के साथ भी राखी का रिश्ता टूट जाएगा या दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

यहाँ भी पढ़िए  बीवी होने का बावजूद भी कंगना साथ बनाये सम्बन्ध ऋतिक रोशन ने, एक्ट्रेस ने बताया अपना दर्द

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *