सलमान खान की बॉडीगार्ड बनना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- किसी ने गोली चलाई तो खुद पर ले लूंगी

सलमान खान की बॉडीगार्ड बनना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- किसी ने गोली चलाई तो खुद पर ले लूंगी

एक्ट्रेस राखी सावंत ऐसा कोई दिन नहीं जाता जबकि खबरों में न रहें। राखी हमेशा से सुपरस्टार सलमान खान को अपना भाई कहती हैं और दिल खोलकर उनकी तारीफ करती हैं। राखी सावंत की मां के इलाज के समय भी सलमान खान ने उनकी खूब मदद की थी। शायद यही कारण है कि अब राखी सावंत ने कहा है कि अगर कोई सलमान खान को गोली मारेगा तो वह उसे अपने ऊपर लेने को तैयार है।

राखी सावंत हाल में अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक नाइट आउट पर नजर आईं। यहां पपराजी से बात करते हुए Rakhi Sawant ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि सलमान खान को गन का लाइसेंस इशू हो या है। राखी ने कहा कि उन्होंने दिल से यह दुआ मांगी थी कि सलमान खान को जल्द ही गन का लाइसेंस मिल जाए। राखी ने कहा, ‘मैं बहुत खुशी हूं और मैं उन्हें बताना चाहती हूं- सलमान सर, आप टेंशन मत लीजिए, आपको कुछ नहीं होगा। उन के साथ पूरे देश की दुआएं हैं और मैं उनके लिए दिन-रात दुआ करती हूं।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान की वैनिटी वैन दिखती हैं चलती फिरती आलीशान अपार्टमेंट , कीमत सुन कर होश उड़ जायेंगे

Rakhi Sawant Official (@rakhisawantt) / Twitter

राखी सावंत ने यह भी कहा कि वह Salman Khan की बॉडीगार्ड बनना चाहती हैं। राखी ने कहा कि वह सलमान खान की बॉडीगार्ड बनकर उनके लिए अपनी जान भी देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मैं सलमान खान की बॉडीगार्ड बनने के लिए तैयार हूं। अगर मैं उनके आगे चलूंगी और अगर किसी ने गोली चलाई तो वो मुझे लगेगी, भाई को नहीं।’

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। बिश्नोई पहले भी सलमान खान को मारने की सुपारी दे चुका है और बताया जाता है कि शूटर सलमान को मारने के लिए मुंबई पहुंच भी गया था। हाल में सलमान खान और सलीम खान को दोबारा धमकी मिलने के बाद न सिर्फ उनकी सिक्यॉरिटी बढ़ा दी गई है बल्कि उनके नाम गन लाइसेंस भी इशू किया है। धमकियों के चलते सलमान अब बुलेटप्रूफ गाड़ी में भी सफर करने लगे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर कपूर की वजह से मां बनी है अनुष्का शर्मा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा,देखें Video

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.