अपने बॉयफ्रेंड आदिल से अलग होंगी राखी सावंत, बोली- सब खत्म…

अपने बॉयफ्रेंड आदिल से अलग होंगी राखी सावंत, बोली- सब खत्म…

अपने बेबाक अंदाज और ड्रामे को लेकर राखी सावंत(Rakhi Sawant) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) का एक गाना रीलिज हुआ है. जिसका नाम है,’तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ है . इस गाने में आदिल और राखी साथ-साथ नजर आए हैं. हाल ही में राखी अपने बायफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां वो काफी उदास दिखीं. उन्होंने मीडिया को बताया कि वो अपने गाने के प्रमोशन के लिए दुबई जा रही हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने आदिल से अलग होने की बात भी कह दी.

यहाँ भी पढ़िए  61 साल के संजय दत्त की पत्नी खूबसूरती में कम नहीं किसी जवां एक्ट्रेस से, देखें फोटोज

रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो मुंबई का है, जिसमें राखी मीडिया से कहती हुई नज़र आ रही हैं,” जिंदगी में इंतजार ही है. आदिल को कुछ करना था लाइफ में, अब उन्होंने बॉलीवुड में अपना पैर जमा लिया, मेरा काम खत्म.” ये वीडियो इस्ंटाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर तमाम लोगों ने राखी और आदिल के रिश्ते के खत्म होने की बात कही है.

Rakhi Sawant talked about her wedding with current boyfriend Adil Khan on trolled by his ex roshina delavari - Rakhi Sawant का आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड पर फूटा गुस्सा, ट्रोल करने

इससे पहले राखी और आदिल का एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें आदिल राखी के साथ शादी को लेकर बात कर रहे थे. हमने अकसर राखी को शादी के बारे में बात करते देखा गया है. लेकिन आदिल से शादी को लेकर राखी परेशान नजर आती है. आदिल ने अपने इंटरव्यू में कहा कि शादी का मतलब यही होता है कि हम साथ रहे, उठे-बैठे और साथ में खाएं. ये तो हम कर ही रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो राखी से शादी करना चाहते हैं लेकिन इतनी जल्दी नहीं. आदिल ने राखी के पूर्व पति रितेश का जिक्र करते हुए कहा,”छह महीने के प्यार में की थी न इसने शादी, क्या हुआ.” इसपर राखी बोलीं-‘प्यार नहीं था.’

यहाँ भी पढ़िए  अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हम आपको बता दें कि राखी, आदिल से शादी करना चाहती हैं और उनके लिए राखी ने अपना पहनावा तक बदल दिया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बिगबॉस के घर में आदिल से निकाह रचाने की इच्छा भी जाहिर की थी. टेलीचक्कर से बात करते हुए राखी ने कहा कि वो जानती है क सलमान, आदिल के घरवालों को शादी के लिए मना लेंगे. वो चाहती हैं कि बिग बॉस और सलमान के आशीर्वाद से उनकी शादी बिग बॉस के घर में हो.

यहाँ भी पढ़िए  मिलिए रियल लाइफ मोगली से जो घर की दाल रोटी नही जंगल की घास फुस खाना पसंद करता है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *