एक ही दिन में निकल आया राखी सावंत का बेबी बंप, कहा- बाहुबली को देने वाली हूं जन्म

एक ही दिन में निकल आया राखी सावंत का बेबी बंप, कहा- बाहुबली को देने वाली हूं जन्म

राखी सावंत का एक वीडियो इस वक्त सामने आ रहा है, जिसमें वो ऐसे बताती हुई नजर आ रही है कि वो जल्द ही बाहुबली को जन्म देने वाली हैं।

राखी सावंत इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से छाए हुए हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ऐसा बर्ताव कर रही है जैसे की वो प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने अपने पेट के अंदर कुछ रखा हुआ है जिसकी वजह से वो काफी अजीब लग रही हैं।

राखी सावंत ये नया वीडियो इस वक्त जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो जिस तरह से व्यवहार कर रही हैं। वो बेहद ही अजीब है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने पेट में कुछ भर रखा है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। दरअसल राखी ने अपने पेट में दो गुब्बारे रखे हुए थे, जिसके चलते उनका पेट काफी मोटा लग रहा था। वीडियो में राखी सावंत किसी और शख्स के साथ खड़ी हुई दिखाई देती है।

वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत कहती है कि मुझे भगवान ने कहा कि मैं एक मसीहा को जन्म दूंगी। ताकि वो पापियों को नाश कर सकें। उसके बाद वहां खड़ा एक लड़का उनसे कहता है कि बाहुबली को जन्म देने वाली है क्या? इस पर राखी सावंत कहती है हां मैं बाहुबली को जन्म दूंगी। ताकि वो इन सबका सामना कर सकें। इसके बाद राखी सावंत हंसते हुए अपने पेट से गुब्बारे निकालती है और अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सड़क किनारे सफाई करने लगती है राखी सावंत

इसके अलावा भी राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो गुस्से में आकर एक ऑटो वाले के पीछे भागती हुई नजर आती है। राखी ने कई वीडियोज अपने शेयर किए थे, जिसमें से एक में वह सड़क किनारे पड़े कूड़े को उठाती हुई नजर आती हैं। उनके हाथ में फावड़ा भी देखने को मिलता है। वो सड़क किनारे कूड़े के ढेर को देखकर भड़क जाती है और खुद फावड़ा लेकर सफाई करने लगती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.