VIDEO: संभाले नहीं संभल रहा था राखी सावंत की साड़ी का पल्लू, कैमरे के सामने कर बैठी ऐसी हरकत दिख गया सब कुछ…

VIDEO: संभाले नहीं संभल रहा था राखी सावंत की साड़ी का पल्लू, कैमरे के सामने कर बैठी ऐसी हरकत दिख गया सब कुछ…

अभिनेत्री राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को ग्लोबल फेम अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में शिरकत करने के लिए राखी ने खास प्लानिंग की थी। अब इवेंट से राखी की तमाम तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

राखी ने खुद इवेंट के कई वीडियो और रील्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट में राखी सावंत ने साड़ी पहनी थी, लेकिन राखी अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का न लगाएं ऐसा कैसे हो सकता है।

साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिए राखी ने ब्लाउज और पल्लू के साथ जो खेल किया उसपर हर किसी की नजरें थम गईं। इवेंट में जहां राखी सेंटर ऑफ अटेंशन बनीं रहीं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी राखी के खूब चर्चे हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने एक रील शेयर कर किया है, इस वीडियों में वो समन पुरी के गाने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ पर अपने लुक और मेकअप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही राखी ने एक और रील शूट किया है। इसमें वो एक डॉयलॉग पर एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने साड़ी की प्लेट्स के बाद पल्लू को दुपट्टे की तरह कैरी किया है और डीप नेक ब्लाउज पहना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajeev Khinchi (@the_rajeevkhinchi)

इवेंट के दौरान भी राखी ने काफी सारे वीडियो रील्स बनाए थे। बता दें कि राखी अपने इसी अंदाज को लेकर मशहूर हैं। अभिनेत्री के फैंस उन्हें आइटम क्वीन के टाइटल से भी संबोधित करते हैं।

राखी ने इस दौरान व्हाइट बेस वाली ब्लैक पोल्का डॉट प्रिंट साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ टीम अप किया था। इसके साथ ही साथ ही राखी ने अपने लुक को डार्क मेकअप के साथ पूरा किया था। राखी ने अपनी गाड़ी में भी एक वीडियो बनाया जिसमें वो बार बार अपना पल्लू संभालती दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि कार्यक्रम में नेहा धूपिया ने राखी सावंत को अवॉर्ड दिया। राखी की मस्ती स्टेज पर नहीं थमी। थैंक्सगिविंग स्पीच में राखी ने कहा कि वो ऑस्कर छोड़ ये अवॉर्ड रिसीव करने आई हैं।

बता दें कि राखी इन दिनों अपने तलाक को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने कुछ ही समय पहले ऐलान किया था कि वो पति रितेश से अलग हो रही हैं। बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद राखी ने अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान किया था।

राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता। कभी वो अपनी शादी को लेकर हेडलाइन्स बनाती हैं तो कभी अपने तथाकथित पति पर आरोप लगाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो दिवालिया हो चुकीं हैं और घर चलाने के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी एक बड़ी ग़लती थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.