खुलासा : ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता! जल्द ही हो सकते हैं एक दूसरे से अलग

खुलासा : ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता! जल्द ही हो सकते हैं एक दूसरे से अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। दोनों कलाकार एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। कुछ सालों के सीक्रेट रिलेशनशिप के बाद दोनों कलाकारों ने शादी करने का फैसला किया और बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुई थी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। लेकिन दोनों की शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि दोनों के तलाक की खबरें आने लगी हैं। जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Highlights: Deepika, Katrina react to first pics, Groom poses with Randhir | PINKVILLA

दरअसल, स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने कपल के तलाक की बात कही है। जिसके बाद रणबीर और आलिया के फैंस काफी ज्यादा नाराज़ नज़र आ रहे हैं। कमाल आर खान ने बीते दिनों एक वीडियो बनाई थी। जिसमें उन्होंने आलिया की बेइज्जती करते हुए उनका मज़ाक बनाया था। साथ ही बताया था कि उनकी जनता ने आलिया और रणबीर के अलग होने की बात कही है। जिसे सुनकर कपल के फैंस के आर के से बहुत ज्यादा नाराज़ नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनकी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

EXCLUSIVE: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor to marry on 15th April & it has Kapoors' lucky no '8' connection | PINKVILLA

कमाल आर खान ने बताया कि उन्होंने बीते दिनों ट्विटर पर एक पोल किया था। जिसमें ये पूछा था कि रणबीर और आलिया की शादी टिकेगी या नहीं। जिस पर केआरके के 54% फैंस ने बोला था कि दोनों जल्द ही अलग हो जाएंगे। वहीं बाकी के लोगों ने दोनों के साथ रहने की बात कही थी। जिसके बाद ये सवाल सबके मन में आ रहा है कि दोनों की शादी टिकेगी या नहीं। वहीं कमाल आर खान ने अपने इस पोल को लेकर एक वीडियो बना डाली थी। दर्शकों को हमेशा की तरह उनकी ये वीडियो काफी ज्यादा गुस्सा दिला रही है।

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt Wedding LIVE Updates: Newlyweds Kiss in First Pics; Kareena Welcomes Alia to Family; Katrina Kaif, Samantha Wish Couple

खैर, अगर बात करें रणबीर और आलिया की तो दोनों कलाकार शादी के बाद अपने-अपने काम की ओर रुख कर चुके हैं। एक तरफ जहां आलिया भट्ट साल 2023 में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो वहीं रणबीर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग के चलते हिमाचल प्रदेश गए हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। जहां से उनकी वीडियो भी सामने आयी थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.