रणबीर कपूर का हो गया ढीला ! आलिया भट्ट का छलका दर्द कहा इस वजह से नहीं मना पाए हम सुहागरात

रणबीर कपूर का हो गया ढीला ! आलिया भट्ट का छलका दर्द कहा इस वजह से नहीं मना पाए हम सुहागरात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गुड न्यूज शेयर की है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर बताया कि वो मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी के सामने आते ही हर तरफ आलिया भट्ट के ही चर्चे हो रहे हैं। हालांकि इस खुशी के साथ साथ आलिया अपने काम में भी व्यस्त हैं। बहुत जल्द वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आलिया अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। रणवीर और आलिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ऐसे में करण जौहर ने अपने दो सबसे चहीते सितारों को शो पर सबसे पहले गेस्ट के रुप में बुलाया। इस एपिसोड में आलिया ने सुहागरात को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर फैंस हैरान हैं।

Alia Bhatt DROPS fun Mehendi pics with Ranbir Kapoor; Groom's surprise act, his ode to Rishi Kapoor win hearts | PINKVILLA

शादी को लेकर आलिया ने दिया ये जवाब: बता दें कि करण जौहर का सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण अपने सातवें सीजन के साथ 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है। सेलेब्स की गॉसिप और कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर ये शो हमेशा से ही चर्चा में रहा है। वहीं इस शो की पहली गेस्ट भी आलिया भट्ट हैं जो इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि ये शो पहले ही शूट हो गया था और आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अभी दी है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आलिया करण के सवालों का क्या क्या जवाब देंगी।

कॉफी विद करण के नए एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें करण आलिया से पूछते हैं कि शादी को लेकर वो कौन सा भ्रम है जो तुम्हारे करते ही टूट गया? इस पर आलिया कहती हैं- सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है क्योंकि सभी लोग थके होते हैं। इसे सुनकर करण और रणवीर दोनों हंसने लगते हैं। इसके बाद करण पूछते हैं कि उन्हें किसके साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री सबसे ज्यादा पसंद है, रणवीर सिंह या फिर वरुण धवन। इसके जवाब में आलिया कुछ देर सोचने लगती हैं जिस पर रणवीर नाराज होकर काउच से उठकर चले जाते हैं। इसके बाद करण के बुलाने पर रणवीर वापस आते हैं।

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे आलिया-रणवीर: फैंस के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। शादी के बाद पहली बार आलिया करण के चैट शो में होंगी ऐसे में फैंस को उनके जवाब सुनने में बहुत दिलचस्पी है। वहीं रणवीर तो हर बार ही अपनी बातों से फैंस के दीवाना बना देते हैं। आलिया और रणवीर इससे पहले फिल्म गली ब्वॉय में साथ नजर आए थे। वहीं अब एक बार फिर उनकी जोड़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है। अब फैंस को जल्द से जल्द इस शो का इंतजार है ताकी उन्हें रणवीर और आलिया के जरिए नई गॉसिप मिल सके।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.